Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रिजल्ट के रुझान आते ही सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बहार, लोग बना रहे मजेदार Memes

रिजल्ट के रुझान आते ही सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बहार, लोग बना रहे मजेदार Memes

आज देश के हर शख्स की नजर चुनाव के नतीजों पर टिकी हुई है। हर इंसान रिजल्ट के पल-पल की खबर जानने के लिए न्यूज से जुड़ा हुआ है। इधर एक तरफ जहां वोटों की गिनती हो रही है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग रिजल्ट के रुझानों को देखने के बाद मजेदार मीम्स पोस्ट कर रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 04, 2024 11:49 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं मीम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं मीम

अभी कुछ दिनों पहले ही 18वीं लोकसभा के चुनाव संपन्न हुए थे। 7 अलग-अलग चरणों में यह चुनाव पूरे हुए जो 1 जून को समाप्त हुआ। अब आज 4 जून है जिस दिन इन वोटों की गिनती करने के बाद नतीजे घोषित किए जाएंगे। आज सुबह से ही लोग रिजल्ट देखने के लिए बड़े उत्सुक हैं। वोटों की गिनती शुरू होने के बाद चुनावी रुझान आने लगे जिसमें कभी कोई पार्टी आगे चल रही है तो कभी कोई दूसरी पार्टी आगे बढ़ती हुई दिखी। अब जब रुझानों में इतना बदलाव दिखा तो लोगों मजेदार मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। आइए आज हम आपको ऐसे ही मीम्स दिखाएंगे जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार

चुनावी रुझानों के आने के बाद सबसे पहला मीम जो हमें सोशल मीडिया पर दिखा उसमें INDI गठबंधन को परेशान होते हुए दिखाया गया। अमिताभ बच्चन की फिल्मों का सीन काटकर ऐसा मीम बनाया गया जो अब वायरल हो रहा है। आप खुद देखें वह वायरल मीम।

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर दूसरा मीम पंचायत वेब सीरिज के सीन का इस्तेमाल करके बनाया गया है। इसमें बताया गया है कि रिजल्ट के दिन कैसे एक शख्स अपने पिताजी के साथ बैठकर चाय पीता है और रिजल्ट देखता है।

इलेक्शन वाले दिन चुनाव आयोग

लड़कों का रिजल्ट पर डिस्कसन करने का तरीका

आज का नजारा

ये भी पढ़ें-

फूट-फूटकर रो रही दुल्हन के एकदम से बदल गए जज्बात, Video देख लोग बोले - औरत कब रूप बदल ले कोई भरोसा नहीं

Video: फिल्मों में भी नहीं देखी होगी ऐसी Bike, बंदे ने बाइक को मॉडिफाई करवा कर बना दिया भूत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement