Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

अन्ना तो लेडीज को काफी अच्छे समझते हैं, Video देखकर ही आपको पता चलेगा इसका कारण

एक ऑटो चालक का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के आखिर में ऑटो का ड्राइवर कहता है कि वे औरतों को काफी अच्छे से समझता है। अब ऐसा क्यों है उसे जानने के लिए आप इस खबर को पढ़ें और साथ ही वीडियो भी देखें।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 29, 2024 11:26 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर दिन रात कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। किसी दिन कोई वीडियो वायरल होता है तो किसी दिन मजेदार पोस्ट वायरल होता है। कुल मिलाकर बात यह है कि सोशल मीडिया पर आपको हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता हुआ मिल ही जाएगा। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो वाले ने गजब की बात कही है। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर रिएक्शन दिया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो क्यों वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों हुआ वायरल?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी ऑटो का है। वीडियो में एक महिला ऑटो में सवार नजर आ रही है जो स्थानीय भाषा में ड्राइवर को राइट मुड़ने के लिए कह रही है मगर अपने हाथों से लेफ्ट का इशारा कर रही है। इसके कुछ देर बाद वह सॉरी कहते हुए बताती है कि लेफ्ट मुड़ना है। मगर उससे पहले ही ड्राइवर ने लेफ्ट की तरफ अपने ऑटो को मोड़ दिया था। इसके बाद वह महिला पूछती है कि आपने लेफ्ट ले लिया मगर आपको कैसे पता चला अन्ना? इसके बाद अन्ना कहते हैं कि वो औरतों को काफी अच्छे से समझते हैं। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह औरतों को जानता है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये दुनिया का पहला इंसान है जो औरतों को पहचान गया। तीसरे यूजर ने लिखा- उनका (लेडीज) राइट लेफ्ट होता है पर लेफ्ट कभी भी राइट नहीं होता। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये इसका वहम है भाई,आज तक इस संसार में कोई भी स्त्री को समझ नहीं पाया तो ये क्या चीज है।

ये भी पढ़ें-

ये राजस्थान है प्रधान! यहां छोटे-मोटे कूलर काम नही करते, तभी तो शख्स ने यह तगड़ा जुगाड़ लगाया, देखें Video

अनन्या पांडे और सारा अली खान के Hot Video, वायरल हो रही Rajasthan Royals स्टार रियान पराग की Youtube सर्च हिस्ट्री

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement