Saturday, July 06, 2024
Advertisement

सूर्या की सारी मेहनत पर एक पल में फेर दिया पानी, लड़की की बातें सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट में लड़की का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 05, 2024 11:38 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर किस दिन आपको क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक लड़की वर्ल्ड कप मैच को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर कर रही है। इस दौरान उसने कुछ ऐसा कह दिया कि वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तुरंत वायरल हो गया और लोग मजे लेने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। आइए फिर आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

लड़की ने वीडियो में क्या कहा?

इंडियन टीम ने 29 जून को T20 वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद कल यानी 4 जुलाई को जब क्रिकेट टीम इंडिया पहुंची तो मुंबई में विक्ट्री परेड निकाली गई। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। इसी बीच न्यूज एजेंसी ANI ने एक लड़की से उनकी राय ली। बयान देते हुए लड़की ने कुछ ऐसा कह दिया कि अब वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के आखिर में वह कहती है, 'मैं वो मैच देख रही थी। रोहित शर्मा का वो कैच, मैंने ऐसा कैच कभी नहीं देखा है।' लड़की की इस एक बात के कारण वीडियो वायरल हो गया क्योंकि मैच देखने वालों को पता है कि लड़की जिस कैच की बात कर रही है, वो रोहित शर्मा ने नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव ने पकड़ी थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर strictlyformenofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 25 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद सभी मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 59 बॉल में राहुल द्रविड़ की 76 रनों की पारी बहुत कमाल की थी। दूसरे यूजर ने लिखा- युजवेंद्र चहल की कप्तानी भी गजब की थी। तीसरे यूजर ने लिखा- ऋषभ पंत ने कितना अच्छा 20वां ओवर डाला। चौथे यूजर ने लिखा- धोनी ने क्या मैच फिनिश किया। एक अन्य यूजर ने लिखा- Messi का शतक भी मस्त था।

ये भी पढ़ें-

इसे ही शास्त्रों में बेवकूफी कहा गया है; शख्स का Video देखने के बाद लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

चिंपैंजी को सिगरेट पीना किसने सिखा दिया? Video देखने के बाद अपनी आंखों पर नहीं करोगे यकीन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement