Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Sea Beach पर मौज कर रहे थे लोग, अचानक सिर के ऊपर से गुजरा प्लेन, खड़े-खड़े लोगों के सूख गए प्राण

Sea Beach पर मौज कर रहे थे लोग, अचानक सिर के ऊपर से गुजरा प्लेन, खड़े-खड़े लोगों के सूख गए प्राण

एक समुद्री तट पर सैकड़ों पर्यटक आराम फरमा रहे थे, कुछ मौज-मस्ती कर रहे थे। तभी एक विमान लैंड करने के लिए लोगों के सिर के ऊपर से गुजर जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 01, 2024 11:12 IST
लोगों के सिर के ऊपर से गुजरा प्लेन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लोगों के सिर के ऊपर से गुजरा प्लेन

क्या होगा जब आपके सिर से कुछ फिट की दूरी पर से कोई प्लेन गुजर जाए। जाहिर सी बात है कि खड़े-खड़े आपके पसीने छूट जाएंगे। कुछ ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर सामने आई है। जहां एक लैंड कर रही फ्लाइट लोगों के सिर के ऊपर से गुजर गई। कुछ लोगों के लिए यह घटना बुरे सपने जैसा था तो कुछ लोग इस एडवेंचर का पूरा लुत्फ उठाते नजर आए। हालांकि वायरल हो रहा ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यह फिर से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है।  

लोगों के सिर के ऊपर से गुजरा प्लेन

दरअसल, ये मामला ग्रीस के स्काईथोस द्वीप का है। जहां समुद्र किनारे कुछ लोग छुट्टियां मनाने के लिए जुटे थे। बीच पर लोगों की मौज-मस्ती चल ही रही थी कि अचानक से उन्होंने देखा कि एक विशालकाय हवाई जहाज उनकी ओर बढ़ रहा है। इस नजारे को देख कई लोग खुशी से झूमने लगे तो कई लोगों के पसीने छूट गए। थोड़ी देर में विमान उन पर्यटकों के सिर के ऊपर से गुजरते हुए रनवे पर लैंड कर गया। उस वक्त प्लेन पर्यटकों के सिर से सिर्फ कुछ ही मीटर ऊपर था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये पर्यटक स्काईथोस द्वीप पर उतरते WizzAir Airbus A321neo को देखने के लिए इकट्ठा हुए थे। प्लेन को अलेक्जेंड्रोस पापाडियामेंटिस एयरपोर्ट पर उतरना था। इसी दौरान प्लेन आखिरी के कुछ सेकेंड में पर्यटकों के सिर के ऊपर से कुछ मीटर की दूरी से गुजर जाता है। 

वीडियो पर आएं लोगों के कुछ इस तरह के रिएक्शन 

इस वीडियो को फिलाहल इंस्टग्राम पर @safalbanoge नाम के पेज से शेयर किया गया है। Youtube पर इसे GreatFlyer नाम के चैनल ने शेयर किया था। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां कई लोगों ने पूछा कि इस माजरे के बाद पायलट के साथ क्या किया गया होगा। दूसरे ने लिखा - क्या पायलट नशे में था या लोग गलत जगह पर खड़े थे। तीसरे ने लिखा - पायलट लोगों के साथ खेलने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें:

Video: शादी वाले दिन दुल्हन के माता-पिता ने दिया ऐसा गिफ्ट, खुशी के मारे उछलने लगा कपल

कनाडा पर भारतीयों का कब्जा? ऑफिस में बैठे इंडियंस को देख चीनी लड़की रह गई दंग, Video शेयर कर दिखाया नजारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement