Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को परोसे गए खाने में मिला कॉकरोच, खाने से मां-बेटे की तबीयत बिगड़ी

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को परोसे गए खाने में मिला कॉकरोच, खाने से मां-बेटे की तबीयत बिगड़ी

नई दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को परोसे गए खाने में कॉकरोच निकला है। यात्री ने इसकी शिकायत एयर लाइन के अधिकारियों से की है। जिसके बाद एयर इंडिया ने इस मामले में जांच करने को कहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 28, 2024 18:26 IST
खाने के पैकेट में मिला कॉकरोच- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खाने के पैकेट में मिला कॉकरोच

एअर इंडिया के एक यात्री ने दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाले विमान में परोसे गए ‘ऑमलेट’ में कॉकरोच मिलने की शिकायत की है। वहीं, एअर इंडिया ने कहा है कि उसने आगे की जांच के लिए कैटेरिंग सर्विस प्रोवाइडर के समक्ष यह मामला उठाया है। एअर इंडिया के प्रवक्ता ने घटना पर चिंता जताते हुए एक बयान में कहा, ‘‘हम एक यात्री द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई जानकारी से अवगत हैं, जिसमें 17 सितंबर 2024 को दिल्ली से जेएफके जाने वाली एआई 101 उड़ान में उसे दिए गए भोजन में कॉकरोच मिलने की बात कही गई है।” 

यात्री ने बताया - खाने में मिला कॉकरोच

यात्री ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाले विमान में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच मिला। यात्री ने कहा, "जब हमें यह पता चला तब तक मेरा दो साल का बच्चा आधे से ज्यादा ऑमलेट खा चुका था। इसके परिणामस्वरूप वह बीमार हो गया।” यात्री ने उड़ान के दौरान परोसे गए खाद्य पदार्थों का एक छोटा वीडियो और तस्वीर भी साझा की। उसने पोस्ट में एअर इंडिया, विमानन नियामक डीजीसीए और नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू को टैग किया और बताया कि उसने 17 सितंबर को दिल्ली से न्यूयॉर्क के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट ली थी। 15 घंटे की यात्रा की शुरुआत में मुझे जो पहला नाश्ता परोसा गया, उसमें मुझे यह देखकर बहुत बुरा लगा कि ऑमलेट में एक कॉकरोच था। मैं पहले ही भोजन का दो-तिहाई हिस्सा खा चुकी थी और इससे भी बुरा यह हुआ कि मैं अपने 2 साल के बच्चे को भी वहीं ऑमलेट खिला रही थी। जिसके बाद हम दोनों को फ़ूड पॉइज़निंग हो गई।

एयर इंडिया ने जांच कर कार्रवाई करने को कहा

एअर इंडिया के बयान में प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी उक्त मामले में यात्री को हुई परेशानी को लेकर चिंतित है और कैटेरिंग सर्विस प्रोवाइडर के समक्ष यह मामला उठाया है। प्रवक्ता ने कहा, "हम भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।"

ये भी पढ़ें:

इस कैफे में कस्टमर्स को पड़ती हैं गालियां, VIP सर्विस में खाने को मिलते हैं जूते-चप्पल

अगर इंडिया का बैंड होता कोल्डप्ले, तो कुछ इस हालत में कर रहा होता अपना गुजारा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement