Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये दुर्गेश नाई का चेला है! शख्स का टैलेंट देखने के बाद सैलून वालों के उड़ जाएंगे होश, देखें Video

ये दुर्गेश नाई का चेला है! शख्स का टैलेंट देखने के बाद सैलून वालों के उड़ जाएंगे होश, देखें Video

एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बाल काटते हुए नजर आ रहा है। लेकिन अगर आपने एक बार देख लिया कि वो किसके बाल काट रहा है तो आप भी दंग हो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 20, 2024 18:45 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खुद के बाल काटते हुए शख्स का वीडियो हुआ वायरल

इस दुनिया में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है। हर गली और मोहल्ले में आपको 1 या फिर दो लोग तो ऐसे मिल ही जाएंगे जिनमें गजब का टैलेंट देखने को मिल जाएगा। मगर कभी-कभी ऐसे लोग भी मिल जाते हैं जिनका टैलेंट देखने के बाद लोगों का गजब का झटका लगता है। इन लोगों के पास ऐसा टैलेंट होता है जिसके बारे में किसी ने कभी शायद ही सोचा होगा। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा टैलेंट कभी देखा है?

जब भी आपके बाल बढ़ जाते हैं या फिर आप अपने बालों को एक नया लुक देना चाहते हैं तो आप क्या करते है? जाहिर सी बात की आप किसी सैलून में जाते होंगे और वहां जाकर किसी नाई से बाल कटवाते या उन्हें नया लुक देते होंगे। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे शख्स को देखा है जो खुद बैठकर अपने बालों को काटता हो। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो खुद अपने बालों को काटता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है एक आदमी पूरी तैयारी के साथ बैठा है। उसके एक हाथ में कंघी और दूसरे हाथ में कैची है। इसके बाद वो अपने बालों को खुद ही काट रहा है। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shahrukh_salon_2024 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 39 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- गंगाधर ही शक्तिमान है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये दुर्गेश नाई का चेला है। तीसरे यूजर ने लिखा- आत्मनिर्भर भारत का अंतिम चरण। चौथे यूजर ने लिखा- इंडिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं असली टैलेंट।

ये भी पढ़ें-

Video: आग को हल्के में लेकर बच्चे ने कर दी बड़ी गलती, मिला ऐसा सबक जिसे जिंदगी भर रखेगा याद

Video: गर्लफ्रेंड से मिलने उसकी छत पर गया था लड़का, मगर लड़की की मां ने उतार दी सारी आशिकी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement