Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

हे भगवान ये क्या देख लिया! लड़के का लुक देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 25, 2024 21:10 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आजकल लोगों के सिर पर रील का बुखार इस कदर चढ़ा है कि वो क्या कर रहे हैं, उन्हें भी नहीं पता है। और अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव पहते हैं तो फिर आप इस बात को अच्छे से समझ सकते हैं। कोई लड़की का ड्रेस पहनकर डांस कर रहा है तो कोई मेट्रो में अजीब हरकत करते हुए रील बनवा रहा है। कोई जूते में कोल्ड ड्रिंक डालकर उसे पी रहा है तो कोई दूसरी अजीब हरकत कर रहा है। सोशल मीडिया ऐसे तमाम वीडियो से भरा हुआ है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

इंटरनेट यूजर्स को हैरान करने के लिए एक नया वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की नजर आ रहे हैं जो किसी मार्केट में लिए कपड़े देख रहे हैं। लड़की स्टॉल से अलग-अलग कपड़े उठाकर देख रही है कि उसपर वो कैसा लगेगा। मगर हैरानी तब हुई जब नजर लड़के के चेहर पर पड़ी। दरअसल लड़के ने कपड़े तो लड़कों वाले ही पहने हैं मगर उसने अपने होठों पर लिपिस्टिक लगाया हुआ है। इतना ही नहीं उसने मांग में सिंदूर भी भरा हुआ है। और यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपने ऊपर अभी जो वीडियो देखा उसे माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @Babavisavguru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये दिन देखने से पहले इनको उठा क्यों नहीं लिए भगवान।' वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- आज वास्तव में बाबा विश्वगुरु दिखाई दिए। दूसरे यूजर ने फिल्म का स्टीकर शेयर किया है जिसमें लिखा है- कुछ तो लिहाज करो। तीसरे यूजर ने लिखा- उठा ले बाबा। एक यूजर ने लिखा- हे भगवान ये क्या देख लिया।

ये भी पढ़ें-

मार्केट में ये कौन सा स्टाइल आ गया? शख्स के कपड़े देखकर आपको आ जाएगी शर्म, Video हुआ वायरल

आंटी जी की बुद्धि देख आप अपना माथा पीट लेंगे, आलू या पनीर की जगह बनाया बर्फ का पराठा, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement