Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मेट्रो और ट्रेन के बाद अब एयरपोर्ट भी पहुंच गया रील का वायरस, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा

मेट्रो और ट्रेन के बाद अब एयरपोर्ट भी पहुंच गया रील का वायरस, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा

अब तक ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोग मेट्रो और ट्रेन के अंदर अजीब डांस करते हुए नजर आए हैं। अब रील बनाने के चक्कर में लोग एयरपोर्ट भी पहुंच रहे हैं और वहां अजीबो-गरीब डांस और हरकत करते हुए वीडियो बना रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 30, 2024 11:33 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एयरपोर्ट पर लड़की ने बनाई रील

आजकल अधिकतर लोगों के सिर पर रील बनाने का बुखार चढ़ गया है। हर दूसरा इंसान सोशल मीडिया पर रील बनाकर अप्लोड कर रहा है और फिर उसके वायरल होने का इंतजार करता है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। कुछ लोग तो मेहनत करके अच्छा कंटेंट इंटरनेट यूजर्स को देते हैं मगर अधिकतर लोग किसी भी गाने का बजाकर पब्लिक प्लेस में अजीबो गरीब हरकत या फिर अजीब डांस करते हुए वीडियो बना रहे हैं और फिर उसे अप्लोड कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

रीलबाज लोगों ने एयरपोर्ट को भी नहीं छोड़ा

अब तक सोशल मीडिया पर मेट्रो और ट्रेन के अंदर अजीब डांस और हरकत करते हुए लोगों के वीडियो वायरल होते थे। मगर अब ये लोग और भी आगे बढ़ गए हैं और एयरपोर्ट जाकर वहां रील बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बॉलीवुड गाने पर अजीब डांस कर रही है। वह यह डांस अपने घर में नहीं बल्कि एयरपोर्ट पर कर रही है। वहां मौजूद लोग उसे देख रहे हैं और इग्नोर कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये वायरस एयरपोर्ट पर भी पहुंच गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 36 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे दिख जाए तो वहीं एक लाफा देता छपरी को। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे वायरस का इलाज जरूरी है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये क्या पागलपन है। एक अन्य यूजर ने लिखा- लोग पैसों के लिए बुद्धिहीन हो गए हैं।

ये भी पढ़ें-

लड़कों का ये कांड देखकर आप सभी हो जाएंगे लोटपोट, Video हो रहा है वायरल

नहर से निकलकर बाहर आ गया विशाल मगरमच्छ, Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement