Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लड़की ने CA लड़के को Date करके कर दी सबसे बड़ी गलती, ब्रेकअप के बाद उसने भेज दिया खर्चे का पूरा हिसाब

लड़की ने CA लड़के को Date करके कर दी सबसे बड़ी गलती, ब्रेकअप के बाद उसने भेज दिया खर्चे का पूरा हिसाब

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप अपना सिर ही पकड़ लेंगे। वायरल पोस्ट में एक CA लड़के के बारे में बताया गया है जिसने ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स को खर्चे का पूरा हिसाब ही भेज दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 28, 2024 14:37 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने अपनी एक्स को भेज दिया खर्चे का पूरा हिसाब

सोशल मीडिया पर किस दिन क्या दिख जाए, कोई पहले से इसका अंदाजा नहीं लगा सकता है। हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता है और कभी-कभी तो कुछ ऐसे पोस्ट दिख जाते हैं जिसे देखने के बाद इंसान पहले हैरान होता है और फिर उसके बाद जमकर हंसता है। अभी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में एक लड़के के बारे में बताया गया है जो पेशे से CA है। उसने ब्रेकअप के बाद जो काम किया, उसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी। आइए फिर आपका कीमती समय बर्बाद नहीं करते हैं और वायरल पोस्ट में दी गई जानकारी आपके साथ साझा करते हैं।

पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sehahaj नाम के अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है जो वायरल हो रहा है। लड़की ने पोस्ट के सबसे ऊपर लिखा है, 'CA में C का मतलब चिंदी चोर होता है।' इसके बाद उसने लिखा, 'मेरी रूममेट ने एक बार आदित्य नाम के एक CA को डेट किया था और उसने अपने रिश्ते के दौरान उसके द्वारा किए गए सभी खर्चों की एक एक्सेल शीट भेज दिया। सब कुछ ठीक था लेकिन वह इस बात से नफरत करती है कि लड़का उन दोनों के बीच खर्च कैसे संभालता था। बिल तो स्प्लिट करवाता ही था, गिफ्ट भी COD पे भेजता था उसको। इसलिए जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो उसने अपने सभी खर्चों का एक एक्सेल शीट भेजा जिसमें 18% टैक्स के साथ उसके जन्मदिन के गिफ्ट भी शामिल थे। लड़के ने आधी इंडी मिंट के भी पैसे का हिसाब लगाया रखा था।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट में कुछ तस्वीरें भी हैं, जिन्हें आपने देखा होगा। अगर नहीं देखा तो जरूर देखिएगा। क्योंकि पहली तस्वीर के आखिर में कुछ मजेदार बातें लिखी हुई हैं। लड़के ने तीन बातें लिखी हुई हैं जिसमें से दूसरे नंबर पर लिखी हुई लाइन काफी मजेदा है। उसने लिखा, 'EMI का ऑप्शन भी मौजूद है, हर महीने 4% इंटरेस्ट के साथ।' आखिरी लाइन में उसने लिखा कि तुआपको जानकर अच्छा लगा।

लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- भाई ने 4% ब्याज के साथ EMI का ऑप्शन दिया, मैं नहीं कर सकता। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई रिलेशनशीप को बिजनेस समझता है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई आपको gpay का ऑप्शन भी शामिल करना चाहिए था, इतना कैश लेकर कौन घूमता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई ने इंवेस्टमेंट पर रिटर्न के कॉन्सेप्ट को ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया।

ये भी पढ़ें- 

नदी में बहता दिखा बच्चा तो बचाने के लिए कूद गया शख्स, Video देख आप भी करेंगे उसकी तारीफ

Video: भीषण गर्मी से इंसान तो क्या मशीनें भी परेशान हैं, ट्रांसफार्मर को ठंडा करने के लिए लगाने पड़े कूलर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement