Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करते ही शख्स ने बना लिया नया रिश्ता, अब तस्वीर हो रही है वायरल

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करते ही शख्स ने बना लिया नया रिश्ता, अब तस्वीर हो रही है वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें एक एप्लिकेशन देखने को मिला। एक शख्स ने ब्रेकअप करने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को वो एप्लिकेशन लिखा जो वायरल हो गया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 25, 2024 11:23 IST
वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कोई ऐसा पोस्ट नजर आ ही जाता है जिसके बारे में लोगों ने कभी सोचा तक नहीं होता है। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो फिर आपने ऐसे कई फोटो और वीडियो देखे होंगे जो वायरल होते हैं। कभी सीट जैसी छोटी बात के लिए बुरी तरह से लड़ाई करते लोगों के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी कोई मजेदार तस्वीर नजर आ जाती है। अभी भी एक पोस्ट देखने को मिला जिसे देखने के बाद आपको हंसी जरूर आएगी क्योंकि वो काफी अतरंगी है। आइए आपको उस वायरल फोटो के बारे में बताते हैं।

Related Stories
लड़के को प्रपोज करती हुई लड़की- India TV Hindi

लड़के का हाथ पकड़कर ले आई लड़की, घुटनों पर बैठी और सबके सामने कर दिया प्रपोज, Video देख जल-भुन गए दिलजले आशिक

इस तरह ब्रेकअप कौन करता है?

एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया और उसने एप्लिकेशन लिखते हुए ब्रेकअप कर लिया। इतना ही नहीं उसने साथ में एक नया रिश्ता भी जोड़ लिया। सुजान नाम के शख्स ने सुप्रिया को एप्लिकेशन लिखते हुए कहा, 'मेरी प्यारी फॉर्मर गर्लफ्रेंड इस 21वीं सदी में मेरे जैसा लड़का ऐसी हिम्मत नहीं कर सकता कि वो तुम्हारे जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह सके। तो मैं तुम्हारे साथ अपने रिश्ते को खत्म करना चाहता हूं। अब तक अगर मैंने कोई गलती की हो तो मुझे अपना बड़ा भाई समझकर माफ कर दो। तुम्हारा फॉर्मर बॉयफ्रेंड, अभी बड़ा भाई सुजान।' शख्स का लिखा यह एप्लिकेशन काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर GHANTAA नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 21 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इससे तो मिलना पड़ेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई तू kindly grant me breakup लिखना भूल गया। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई बहुत ही तेजी से सैया से भैया बन गया। चौथे यूजर ने लिखा- ब्रेकअप करने का तरीका काफी फॉर्मल है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसके पापा जरूर स्कूल टीचर होंगे।

ये भी पढ़ें-

पार्किंग में कार ढूंढने की जरूरत नहीं, गाड़ी खुद ही आपको खोज लेगी, मस्क ने Video शेयर कर दिखाया कैसे मुमकिन है ये

गैराज में गाड़ी लेने पहुंचा शख्स, घुसते ही मिल गया बिन बुलाया मेहमान, फिर आगे जो हुआ Video में देख लीजिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement