Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: 27 साल बाद गुरु से चेलों ने फिर खाए डंडे, Reunion का वीडियो आपकी यादें कर देगा ताजा

Video: 27 साल बाद गुरु से चेलों ने फिर खाए डंडे, Reunion का वीडियो आपकी यादें कर देगा ताजा

कुछ लोगों ने अपने स्कूल के दिन को ताजा करने के लिए एक पूल पार्टी रखी जिसमें उन्होंने अपने टीचर से डंडे मारने के लिए कहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 21, 2024 13:44 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 27 साल बाद हुआ टीचर और स्टूडेंट्स का रीयूनियन

स्कूल के दिनों में हर स्टूडेंट यह सोचता है कि वह कब बड़ा होगा और इस स्कूल से उसे छुटकारा मिलेगा। मगर जब वही बच्चा बड़ा हो जाता है और कहीं नौकरी करने लगता है तो उसे स्कूल के वही दिन काफी याद आते हैं। स्कूल में दोस्तों के साथ लंच करना, टीचर से डांट और मार खाना और दोस्तों के साथ मस्ती करना, यह सभी चीजें हर इंसान को याद आती हैं। स्कूल के दिनों को याद करने के अलावा लोग कुछ नहीं कर सकते हैं। मगर कुछ लोगों ने अपने उन दिनों को याद करते हुए एक रीयूनियन पार्टी रखी जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

रीयूनियन के वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग अपने टीचर के साथ किसी पूल के पास खड़े हैं। सभी लोग एक लाइन में खड़े हैं और उनके सामने उनके टीचर खड़े हैं जिनके हाथ में एक डंडा है। सभी बारी-बारी टीचर के सामने आते हैं और टीचर से अपने हाथ पर डंडे से मार खाते हैं। टीचर भी अपने स्टूडेंट्स की इच्छा पूरी करने के लिए बहुत ही हल्के से डंडा मारते हैं। यूं कहें कि वो बस डंडे को उनके हाथों पर टच करा रहे हैं। इस दौरान सभी को हंसी भी आ रही है और सभी इस पल का आनंद भी उठा रहे हैं। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर विकास महतो नाम के शख्स ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए इससे जुड़ी जानकारी भी दी है। कैप्शन में लिखा है, ' बीकानेर में 1997 बैच के 10वीं क्लास, बेसिक इंग्लिश स्कूल के छात्रों ने आज पूल पार्टी रखी। अपने गुरु जी रामजी व्यास से फिर चेलों ने प्रतीकात्मक डंडे खा कर पुरानी यादें ताजा की। पहले इसी तरह की व्यवस्था थी पढ़ाई में जो आजकल लुप्त हो गई है। Miss this Dande.' इस वीडियो को 19 अगस्त को पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 49 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- आजकल छात्र गुरु जी को पीट दे रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- वो भी क्या दिन थे। तीसरे यूजर ने लिखा- गुरु से बढ़कर कुछ नहीं। चौथे यूजर ने लिखा- पुरानी यादें ताजा हो गईं। एक अन्य यूजर ने लिखा- वीडियो देखकर बचपन याद आ गया।

ये भी पढ़ें-

Video: दीदी के गाने से सुर और ताल दोनों ही लापता हैं, गाना सुनकर आप कान कर लेंगे बंद

भाई की अंग्रेजी सुनकर तो अंग्रेज भी सदमे में आ जाएंगे, Video देखकर आप हो जाएंगे लोटपोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement