Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शादी में नए-नए चोंचले कर Video बनवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, अगले ही पल हो गया बहुत बड़ा कांड

शादी में नए-नए चोंचले कर Video बनवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, अगले ही पल हो गया बहुत बड़ा कांड

आजकल की शादियों में रस्में कम और दिखावे ज्यादा हो गए हैं। कई बार ये दिखावा करना इंसान को इतना महंगा पड़ता है कि अंत में पछतावे के अलावा उनके पास कुछ नहीं बचता।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 23, 2024 22:23 IST
शादी में हुआ हादसा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी में हुआ हादसा

आज कल की शादियां सिर्फ दिखावे और ढोंग का जरिया बन गई है। लोग दिखावे के चक्कर में पानी की तरह पैसे बहाते हैं। शादियों में रस्म से भी ज्यादा महत्वपूर्ण आजकल दूल्हा और दुल्हन की एन्ट्री हो गई है। उनके एन्ट्री से लेकर परफॉर्मेंस तक को लेकर लोग काफी तगड़ा इंतजाम करते हैं। लेकिन कई बार इंतजाम धरे का धरा रह जाता है, जब लोगों ने जैसा सोचा होता है वैसा हो नहीं पाता। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए। जिसमें दूल्हा-दुल्हन के लिए माहौल बनाने का प्लान फेल हो गया।

वीडियो को मिले करोड़ों व्यूज

आपने देखा होगा कि आज कल हर पार्टी या फिर फंक्शन में स्नो स्प्रे या स्पार्कल गन का इस्तेमाल बड़ी तेजी से होने लगा है। एन्ट्री को स्पेशल बनाने के लिए लोग स्पार्कल गन से सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन कभी-कभी ये गन इतनी खतरनाक साबित होती है कि लोगों की जान पर बन आती है। कुछ ऐसा ही हुआ एक दूल्हा और दुल्हन के साथ। जहां शादी के स्टेज पर उनके साथ बड़ा कांड हो गया। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ritik.editsx नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक दो करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए ऐसे हादसों को जानलेवा बताया।  

स्पार्कल गन में हुआ धमाका

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं। जयमाल की रस्म खत्म हो चुकी है। सेलिब्रेशन के मूड में खड़े दूल्हा-दुल्हन अपने हाथ में स्पार्कल गन लेकर फोटो और वीडियो के लिए पोज दे रहे हैं। इसी दौरान दूल्हे के हाथ में पड़ा स्पार्कल गन ब्लास्ट हो जाता है। जिसके बाद दूल्हे को जोरदार झटका लगता है और वह पीछे मुड़ जाता है। वहीं, धमाके की वजह से दुल्हन के हाथ में भी पड़ी स्पार्कल गन छूटकर जमीन पर गिर जाती है। हालांकि इस धमाके से बड़ा हादसा होते-होते रह गया। फिर भी दूल्हे को स्पार्कल गन की चिंगारी से हल्की चोट आई है।

ये भी पढ़ें:

टिड्डे खाने से रहेंगे सेहतमंद, बाल होंगे मजबूत, नींद भी आएगी अच्छी; रिपोर्ट में किया गया दावा

Youtube पर सिल्वर, गोल्ड और डायमंड प्ले बटन कब मिलते हैं और कितनी होती है कमाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement