Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आमिर खान और कपिल शर्मा के वीडियो को शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी यह बड़ी सीख, देखें ये Video

आमिर खान और कपिल शर्मा के वीडियो को शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी यह बड़ी सीख, देखें ये Video

लगातार साइबर क्राइम के मामलों को बढ़ता देख दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कपिल शर्मा, कॉमेडियन कृष्णा और बॉलीवुड स्टार आमिर खान नजर आ रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 03, 2024 23:31 IST
दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट

दिल्ली पुलिस आए दिन एक से बढ़कर एक क्रिएटिव पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचती है और उन्हें कई अहम मुद्दों को लेकर जागरूक करती है। हाल में उसने "द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो" के एक वीडियो क्लिप को शेयर किया है और साइबर क्राइम के बढ़ते मामलों को लेकर लोगों को सतर्क किया है। वीडियो में कपिल शर्मा, कॉमेडियन कृष्णा और बॉलीवुड स्टार आमिर खान नजर आ रहे हैं।

Video शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी ये बड़ी सीख

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा शो के मंच पर कॉमेडियन कृष्णा लड़की के गेटअप में आमिर खान के साथ बैठे हुए हैं। इस दौरान वे आमिर से एक ऑफर को लेकर बात कर रहे हैं। वे कहते हैं- "हम आपको एक ऑफर देंगे, उसमें आप यूरोप जा सकते हैं अपनी पूरी फैमिली के साथ, इसके लिए आपको सिर्फ मेरे एक सवाल का जवाब देना होगा सर।" तभी कपिल शर्मा कृष्णा से पूछते हैं- "सवाल क्या है।" इस पर कृष्णा बोलते हैं "हम आपको OTP पूछेंगे।" यह सुनते ही शो पर मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

"कोई ओटीपी मांगे तो वह ऑफर नहीं फ्रॉड है"

आगे वीडियो में दिल्ली पुलिस ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए PK मूवी का एक क्लिप जोड़ दिया है। जिसमे आमिर यह बोलते नजर आ रहे है- "अच्छा हमको सीखा रिया है।" इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं- "यह तो फ्रॉड है।" तभी कृष्णा कहते हैं कि "वो मुझे न वर्ड नहीं मिल रहा था ऑफर नहीं फ्रॉड है सर ये।" इसके साथ ही वीडियो का अंत होता है और यह लिखकर आता है- "कोई ओटीपी मांगे तो वह ऑफर नहीं फ्रॉड है।"

"कोई PK ही होगा जो OTP बता देगा"

इस पोस्ट को दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- कोई PK ही होगा जो OTP बता देगा। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों ने देखा है। इस वीडियो के जरिए दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने का काम किया है।  

ये भी पढ़ें:

Video: मुर्गे और लड़की के बीच हुई जबरदस्त फाइट, गुस्से से लाल युवती ने पक्षी को बेरहमी से पटक-पटक कर मारा

कौन है इस IPL की ये 'मिस्ट्री गर्ल', जिसका Video सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement