Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. मेट्रो में चोरी करते हुए पकड़ा गया चोर, इसके बाद हुई इतनी पिटाई कि हाथ जोड़ने को हुआ मजबूर

मेट्रो में चोरी करते हुए पकड़ा गया चोर, इसके बाद हुई इतनी पिटाई कि हाथ जोड़ने को हुआ मजबूर

दिल्ली मेट्रो में एक यात्री का पर्स चोरी करते हुए एक चोर पकड़ा गया। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया गया है कि कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर चोर चोरी करते हुए पकड़ा गया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 08, 2024 11:21 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में चोरी करते चोर की हुई जमकर पिटाई

आप जब भी बस या फिर ट्रेन से कहीं सफर करते हैं तो आपको चोरों से सावधान करने के लिए एक अनाउंसमेंट या फिर पोस्टर लगा हुआ नजर आता होगा। और इस वजह से यात्री सफर के दौरान सावधान भी रहते हैं। लेकिन अब आपको मेट्रो के अंदर भी सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि दिल्ली मेट्रो के अंदर भी चोर चोरी करने के लिए पहुंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कुछ वीडियो अब तक वायरल हो चुके हैं। और आपने अगर ऐसे वीडियो नहीं देखे हैं तो फिर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। आइए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है एक शख्स एक अंकल के सामने हाथ जोड़ते हुए माफी मांग रहा है। मगर वह शख्स उसे जोर से लात मारता है। इसके बाद उसे चांटा मारता है। चोर कहता है, 'आज के बाद ऐसा नहीं करूंगा, आज के बाद ऐसा नहीं होगा।' इस दौरान सभी उसका वीडियो बनाते नजर आते हैं। वीडियो में एक महिला की यह कहते हुआ आवाज आती है कि, 'मारो पकड़कर, शक्ल आनी चाहिए ना, सब जगह पता चलना चाहिए कि कैसे चोर हैं ये।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है, 'दिल्ली मेट्रो में पर्स चुराते पकड़ा गया चोर और फिर पिटाई हुई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 87 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस चोर ने मेट्रो टिकट पर पैसा लगाया ताकि चोरी कर सके। दूसरे यूजर ने लिखा- बुरे काम का बुरा नतीजा। तीसरे यूजर ने लिखा- आप किसी को इतनी बुरी तरह नहीं मार सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे CISF को सौंप दो।

ये भी पढ़ें-

सिर्फ बाल्टी और रस्सी से आंटी ने बना दिया देसी ड्रायर, Video देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

Video: आज से पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी कुर्सी, इस पर बैठते ही गर्मी हो जाएगी छूमंतर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement