Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पेड़ की छांव तले आराम करते शख्स की शर्ट में घुस गया सांप, Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

पेड़ की छांव तले आराम करते शख्स की शर्ट में घुस गया सांप, Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

एक शख्स कसी पार्क में पेड़ के नीचे लेटा हुआ था मगर कुछ ही देर में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद उसने कभी नहीं की होगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 12, 2024 12:36 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आदमी की शर्ट के अंदर घुस गया सांप

सोशल मीडिया पर वैसे तो हर रोज डांस, लड़ाई और रील बनाते लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर जब से बरसात का मौसम आया है कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर सांप के निकलने के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। कभी सांप किसी जेल में निकल रहा है तो कभी सांप किसी के शर्ट और पैंट से निकल रहा है। इस तरह के कई वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला। आइए आपको विस्तार से जानकारी देते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायल हो रहा है उसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स किसी पेड़ के नीचे बैठा हुआ है। उस शख्स के शर्ट के दो बटनों के बीच में से एक सांप बाहर की तरफ देखता हुआ नजर आ रहा है। सांप के डर से वह आदमी हैरान है मगर उसने सावधानी बरतते हुए कोई उल्टी सीधी हरकत नहीं की। उस शख्स के सामने मौजूद कुछ अन्य लोगों ने शर्ट के बटन को खोलकर शर्ट को ढीला किया जिस कारण सांप को बाहर निकलने की जगह मिली और वह उसे काटे बिना बाहर निकल गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @rajasolank71070 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये बेवड़ा पार्क में दारू पीकर पड़ा था। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 76 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ नशा उतर गया अन्यथा महाशय नाली में पड़े मिलते। दूसरे यूजर ने लिखा- अब नशा सब उतर गया। तीसरे यूजर ने लिखा- बड़ा दिलेर आदमी है भाई। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये कैसे हो सकता है, उसको पता नहीं था क्या कि शर्ट में सांप है।

ये भी पढ़ें-

नगर निगम का पोर्टल देखिए, शिकायत के लिए दिए ऐसे ऑप्शन की हो जाएंगे लोट-पोट; Viral हो रहा वीडियो

दिल्ली नहीं इस बार बेंगलुरु मेट्रो ट्रेन में दो लोगों की हुई लड़ाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement