Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. हथकड़ी पहने ताजमहल देखने पहुंचा था कैदी, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हथकड़ी पहने ताजमहल देखने पहुंचा था कैदी, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक कैदी जिसके हाथ में हथकड़ी लगी हुई है वो पुलिसवाले के साथ ताजमहल देखने के लिए पहुंचा है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: July 25, 2024 11:23 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY पुलिसवाले के साथ ताजमहल देखने गए कैदी का वीडियो हुआ वायरल

हर दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग मौज लेते हैं। मगर अभी एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो बुधवार यानी 24 जुलाई 2024 से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि यूपी पुलिस ने इसको लेकर कुछ जानकारी भी दी है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है और फिर बताते हैं कि पुलिस ने इसको लेकर क्या कहा है?

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिस वाला किसी पर्यटन स्थल पर गया हुआ है। मगर वीडियो के वायरल होने का कारण उसके साथ मौजूद कैदी है। दरअसल वो एक कैदी को लेकर उस जगह पर गया है। वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि, हथकड़ी पहने कैदी को ताजमहल दिखाने के लिए हिमाचल पुलिस पहुंची। हिमाचल प्रदेश पुलिस कैदी को पेशी के लिए आगरा लेकर आई थी मगर उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

आगरा पुलिस ने क्या कहा?

जांच एजेंसी की मानें तो पुलिस और कैदी का यह वीडियो बुधवार को सामने आया है जिसके बाद आगरा पुलिस ने बताया कि कैदी के साथ हिमाचल प्रदेश का एक अधिकारी था। वहीं ASI ने कहा कि कैदी को हथकड़ी लगे होने के कारण ताजमहल में प्रवेश नहीं दिया गया। ताज सुरक्षा के सहायक पुलिस आयुक्त सैयद अरीब अहमद ने बताया कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है। उन्होंने खबरों का हवाला देते हुए कहा कि कैदी के साथ दिख रहा व्यक्ति हिमाचल प्रदेश का पुलिसकर्मी है। हिमाचल प्रदेश पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है और इस संबंध में जांच जारी है। वहीं सूत्रों की मानें तो यह घटना मंगलवार की है।

(इनपुट: पीटीआई)

ये भी पढ़ें-

Video: 'स्पाइडरमैन' को कार के साथ स्टंट करना पड़ गया भारी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा तगड़ा चालान

कार में बैठकर जम्हाई लेते हुए शेर का Video हुआ वायरल, लोगों कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement