Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बाइक के टायर में हवा भरने के लिए शख्स ने खोजा नया तरीका, Video हो गया वायरल

बाइक के टायर में हवा भरने के लिए शख्स ने खोजा नया तरीका, Video हो गया वायरल

एक शख्स ने अपनी बाइक के टायर में हवा भरने के लिए ऐसा तरीका खोजा, जो आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने भी अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 10, 2024 9:45 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टायर में हवा भरने के लिए शख्स ने किया जुगाड़

इस दुनिया में जुगाड़ करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। और उसमें भी जब बात हमारे देश की होती है तो यहां के लोग तो सबसे ज्यादा जुगाड़ू निकलते हैं। इस बात को गवाह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने वाला हर यूजर है क्योंकि सोशल मीडिया पर ही जुगाड़ के सबसे ज्यादा वीडियो वायरल होते हैं। कभी कोई सोलर पैनल का अनोखा इस्तेमाल करता हुआ नजर आता है तो कोई वाशिंग मशीन और साइकिल का गजब का जुगाड़ करता है। अभी एक नया जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको नए तरीके से हैरान करेगा।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आपकी बाइक के टायर में जब कभी भी हवा कम होती होगी तो आप पास के पंचर वाले के पास जाकर उसमें हवा भरवाते होंगे। हर कोई ऐसा ही करता है। लेकिन एक आदमी ने इस काम के लिए भी जुगाड़ निकाल लिया। शख्स एक ऐसा पाइप लेकर आया जिसे एक तरफ से टायर में लगाया जा सकता है और दूसरी तरफ से उसे बाइक के साइलेंसर में जोड़ा जा सकता है। इसके बाद उसने बाइक चालू करके रेस दिया और साइलेंसर से निकले धुएं वाली हवा को उसने बाइक के टायर में भर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Vikesh_Chabri नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ट्राई किए हो?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- नई टेक्नोलॉजी आ गई। दूसरे यूजर ने लिखा- 10 रुपये में दोनों टायर में हवा भर के मिल जाता। तीसरे यूजर ने लिखा- धुंआ भर जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना दिमाग कहां से आया?

ये भी पढ़ें-

आफत कभी भी-कहीं भी आ सकती है, यकीन नहीं तो ये Video देख लीजिए; फिर आप भी मान जाएंगे

सोलर पैनल का सही जुगाड़ तो इस भाई ने किया है, देखने के बाद आपको लगेगा जोर का झटका, देखें video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement