Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पार्टी में गोलगप्पा सर्व करने का नया तरीका हुआ वायरल, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

पार्टी में गोलगप्पा सर्व करने का नया तरीका हुआ वायरल, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

एक फंक्शन में एक शख्स लोगों को गोलगप्पा खिलाते हुए नजर आया मगर सर्व करने का उसका तरीका इतना अनोखा था कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 04, 2024 13:48 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गोलगप्पा सर्व करने का ऐसा तरीका देखा है आपने?

आप किसी शादी में जाएं या फिर किसी पार्टी में जाएं, वहां खाना खाने से पहले गोलगप्पा तो आपने भी खाया ही होगा। शादी या फिर फंक्शन में अगर किसी फूड स्टॉल पर सबसे ज्यादा भीड़ होती है तो वो गोलगप्पे का ही स्टॉल होता है। कई बार तो भीड़ इतनी ज्यादा होती है कि लोगों को काफी देर तक अपनी बारी का इंतजार करना पड़ता है। मगर एक शख्स ने लोगों को गोलगप्पा सर्व करने का नया तरीका खोज निकाला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स करते हुए कमेंट्स की लड़ी लगा दी है।

वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है एक फंक्शन का है जहां लोग अलग-अलग फूड स्टॉल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं एक शख्स नजर आता है जो लोगों को गोलगप्पा सर्व कर रहा है। शख्स ने एक प्लेट में बहुत सारे गोलगप्पे तैयार करके रख लिए हैं और वहीं पीठ पर एक छोटा सा टैंक लटकाया हुआ है जिसमें गोलगप्पे का पानी रखा हुआ है। लोग प्लेट से गोलगप्पे को उठा रहे हैं जिसके बाद वह एक पाइप के जरिए उनमें गोलगप्पे का पानी भर दे रहा है। यूनिक तरीका होने के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर jaipal_chat_house_caterers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 18 लाख 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने खूब सारे मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं शर्त लगा सकती हूं कि अंबानी की शादी में ये नहीं था। दूसरे यूजर ने लिखा- पूरा फ्लोर भीगा देगा भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- मैंने सोचा मच्छर भगाने वाला दवाई वहां क्यों डाल रहा है ये। चौथे यूजर ने लिखा- भारत देश अब तरक्की पर आ गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह बंदा 2067 में जी रहा है।

ये भी पढ़ें-

खौलते तेल की कढ़ाई में शख्स ने डाल दिया अपना हाथ, उसके बाद का नजारा देख दंग हो जाएंगे आप, देखें Video

दौड़ती मालगाड़ी पर देखते ही देखते चढ़ गए दो लोग, Video देखकर उड़ जाएंगे आप सभी के होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement