Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: चाहत फतेह अली खान को टक्कर देने के लिए मार्केट में आई एक नई लड़की, इसका गाना सुनकर लोगों के उड़े होश

Video: चाहत फतेह अली खान को टक्कर देने के लिए मार्केट में आई एक नई लड़की, इसका गाना सुनकर लोगों के उड़े होश

एक लड़की का गाना गाते हुए वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो जितनी तेजी से वायरल हो रहा है, उतनी ही तेजी से लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 11, 2024 11:03 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आ जाने के बाद हर किसी को अपना कंटेंट बनाकर उसे इंटरनेट की जनता तक पहुंचाने की आजादी मिल गई है। कुछ लोग तो इस आजादी का अच्छा फायदा उठा रहे हैं और अच्छा कंटेंट बनाकर लोगों के बीच फेमस हो रहे हैं। मगर कुछ लोग अपने खराब टैलेंट के लिए भी वायरल हो रहे हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही लड़की वायरल हो रही है। वीडियो में वो गाना गाते हुए नजर आ रही है मगर उसका गाना सुनने के बाद आप अपने कानों को बंद कर लेंगे। आइए आपको उस लड़की के वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की किसी स्टूडियो में  बैठी हुई है। उसके सामने पूरा सेटअप लगा हुआ है। इसके बाद वहां मोहरा फिल्म के मशहूर गाने 'टिप टिप बरसा पानी' का ट्यून बजना शुरू होता है। इसके बाद लड़की अपनी आवाज में गाने के लिरिक्स गाना शुरू करती है। लड़की की आवाज को सुनकर इतना तो पता चल जाता है कि सुर और ताल से उसका दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है। मगर वो फिर भी गाना गाते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करवाते हुए उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है जो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कौन कहता है कमबख्त कान में दर्द नहीं होता। दूसरे यूजर ने लिखा- इसके गले में तो आग लग गई लगता है। तीसरे यूजर न लिखा- शास्त्रों में इसकी सजा का उल्लेख अलग से वर्णित है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आपके लिए नरक में अलग से जगह है।

ये भी पढ़ें-

स्कूटी वाली दीदी ये आपने क्या किया! सड़क पर चलते लड़के को पीछे से लड़की ने मारी टक्कर, Video हो गया वायरल

पानी में डूबी पटरियों पर धीमी रफ्तार में चलती दिखी मुंबई की लोकल ट्रेन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement