Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: लड़की के साथ डांस कर रहा था लड़का तभी पहुंच गई उसकी मां, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप

Video: लड़की के साथ डांस कर रहा था लड़का तभी पहुंच गई उसकी मां, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप

एक लड़का किसी क्लब या बार में लड़की के साथ डांस कर रहा था जहां अचानक उसकी मां पहुंच जाती है। इसके बाद जो हाल करती है, उसे देखकर आप भी हंसने लगेंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 21, 2024 16:00 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुबह से लेकर शाम तक कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। आमतौर पर डांस और लड़ाई के वीडियो वायरल होते हैं। मगर इनके अलावा जुगाड़, टैलेंट और हैरान कर देने वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वहीं कभी-कभी मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने मुताबिक अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। आइए आपको पहले वीडियो के बारे में बताते हैं और फिर लोगों के रिएक्शन के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी क्लब या बार का मालूम पड़ता है जहां कुछ लोग गए हुए हैं। वहीं एक लड़का भी नजर आता है जो एक लड़की के साथ मस्त डांस कर रहा है। लड़के का पूरा ध्यान लड़की के साथ डांस करने में है और तभी पीछे से एक महिला की एंट्री होती है जो उसकी मां होती है। मां अपने बेटे को देखती है कि वह एक लड़की के साथ डांस कर रहा है। इसके बाद महिला कुछ नहीं सोचती है और अपनी चप्पल निकालकर सभी के सामने उसे पीटना शुरू कर देती है। इसके बाद वह लड़का वहां से बचकर बाहर भाग जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में टेक्स्ट लेयर करते हुए लिखा है, 'सिर्फ मां ऐसा कर सकती है।'  खबर लिखे जाने तक वीडियो को 43 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- नहीं बीवी भी ऐसा कर सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा- हां, मैं मां से बहुत प्यार करता हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- बीवी भी कर सकती है। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

शहर से होते हुए गांव में भी अब पहुंच गई रील की बीमारी, Video देखकर लोगों ने किया रिएक्ट

'काला चश्मा' गाने पर मनु भाकर ने किया गजब का डांस, Video हो रहा है जमकर वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement