Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रफ्तार में दौड़ती ट्रेन के दरवाजे पर खतरनाक स्टंट करता दिखा शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

रफ्तार में दौड़ती ट्रेन के दरवाजे पर खतरनाक स्टंट करता दिखा शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

एक शख्स ने चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर ऐसे स्टंट किए जिसे सिर्फ देखने से ही कई लोगों को डर लगने लगेगा। उसका वीडियो सोशल मीडिया अभी काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 19, 2024 12:24 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन के दरवाजे पर स्टंट करता हुआ शख्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं या फिर दिन में कुछ समय भी बिताते हैं तो फिर आपको यह बात अच्छे से पता होगी। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जो या तो अजीब होते हैं या फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। डांस, लड़ाई, जुगाड़ और टैलेंट के साथ ही साथ खतरनाक स्टंट भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें सिर्फ देखने से ही लोगों को डर लगने लगता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शख्स ने किया खतरनाक स्टंट

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे तेज रफ्तर में चलती ट्रेन के अंदर से रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शक्स ट्रेन की गेट पर खड़ा है। उसने दोनों हैंडल को पकड़ा हुआ है और सीढ़ी पर खड़ा है। धीरे-धीरे वो सीढ़ी पर और नीचे चला जाता है और इसके बाद खतरना स्टंट करना शुरू करता है। वो कभी सीढ़ी पर उतरकर एकदम लटक जाता है तो कभी ऊपर आता है और हैंडल पर पैरों को फंसाकर ऊपर उठ जाता है। इस तरह वो रफ्तार में चलती ट्रेन के दरवाजे पर खतरनाक स्टंट करता है। अगर उसका हाथ या पैर फिसल जाता तो उसके साथ कोई भी दुर्घटना घट सकती थी या फिर उसकी जान भी चली जाती है। इस तरह के स्टंट करना बहुत खतरनाक है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर)पर @JtrahulSaini नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'खतरों का खिलाड़ी है ये बंदा, यमराज जी से संरक्षण प्राप्त मानव।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- खिलाड़ी है ये बंदा। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई तो खिलाड़ी है। तीसरे यूजर ने लिखा- हे प्रभु अवतार लीजिए, धरती संकट में है। चौथे यूजर ने लिखा- बहुत मुर्ख आदमी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आखिर ये करना क्या चाहता है।

ये भी पढ़ें-

मॉडिफाइड Nano कार लेकर सड़क पर निकला शख्स, Video देख आप पूरी तरह से हो जाएंगे दंग

अपने डांस और एक्सप्रेशन से बच्ची ने जीता लोगों का दिल, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement