Friday, July 05, 2024
Advertisement

ऑनलाइन इंटरव्यू में नकल करने के लिए बंदे ने बनाया प्लान, मगर शुरू होते ही खुल गई उसकी पोल, देखें Video

एक शख्स का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि नकल करने के लिए अकल की कितनी जरूरत होती है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 04, 2024 11:44 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आपने बचपन से लेकर बड़े होने तक एक लाइन काई बार सुनी होगी कि 'नकल के लिए भी अकल चाहिए।' यह बात इसलिए कही जाती है कि क्योंकि नकल करना एक मुश्किल काम होता है। नकल के दौरान आपको ध्यान देना होता है कि कोई इसे पकड़ ना ले और इसी वजह से अकल होने की बात कही जाती है। मगर जो लोग नकल के समय अकल नहीं दौड़ाते हैं, उनकी पोल भी तुरंत खुल जाती है, जैसा एक शख्स के साथ हुआ है। उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हेडफोन लगाकर ऑनलाइन इंटरव्यू देने के लिए बैठा हुआ नजर आ रहा है। इंटरव्यू लेने वाला शख्स उससे एक सवाल पूछता है जिसका वह जवाब देना शुरू करता है। मगर सच्चाई यह है कि जवाब वह नहीं बल्कि उसका कोई दोस्त देता है। सवाल सुनने के बाद उसका दोस्त उस सवाल का जवाब देने लगता है। इंटरव्यू लेने वाले को यह बात तब पता चली जब जवाब और शख्स के होठों की तालमेल नहीं बनी। दरअसल इंटरव्यू देने वाले शख्स का दोस्त जवाब दे रहा था और वह बस अपने होठ को हिला रहा था जिसे इंटरव्यू लेने वाले शख्स ने पकड़ लिया और उसकी पोल खुल गई। वायरल हो रहा यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @MallikarjunaNH नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पकड़ा गया। दूसरे यूजर ने लिखा- इंटरव्यू में कभी नकल नहीं करनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- कैमरे पर चीटिंग करता हुआ पकड़ा गया, शर्म करो।

ये भी पढ़ें-

लोगों ने तो दिल्ली मेट्रो को रील का अड्डा ही बना दिया है, अब एक नया Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खाना समझ कोबरा निगलने लगा कफ सिरप की बोतल फिर इंसानी रूप में भगवान ने बचाई जान; देखें VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement