Thursday, June 27, 2024
Advertisement

रील के नशे में पागल होकर शख्स ने अपनी जान को खतरे में डाला, स्टंट के दौरान गर्दन में लगी चोट, Video वायरल

एक शख्स ने रील बनाने के लिए कुछ ऊंचाई से फ्लिप मारते हुए नीचे की तरफ कूदा मगर इस दौरान उसकी टाइमिंग खराब हो गई। इस वजह से उसके गर्दन में चोट लग गई।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 26, 2024 12:27 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील बनाने के लिए शख्स ने किया खतरनाक स्टंट और गर्दन में लग गई चोट

आज की जनरेशन को कुछ और करने आए या फिर ना आए, रील बनाना हर किसी को आता है। हर दूसरा इंसान रील बनाने में लगा हुआ है। कुछ लोग तो अपना टैलेंट दिखाते हैं और अच्छे कंटेंट पर रील बनाते हैं। मगर अधिकतर लोग अजीबो-गरीब हरकत करते हुए, डांस करते हुए या फिर खतरनाक स्टंट करते हुए अपना रील बनाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

खतरनाक स्टंट करना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़के खेत में बने एक छोटे से कमरे के छत पर खड़े हैं। नीचे से उनका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि एक लड़का भागते हुए आता है फ्लिप मारकर नीचे कूदता है। मगर उसकी टाइमिंग सही नहीं बनती है और वह नीचे पीठ के बल गिरता है। इस दौरान उसके गर्दन पर जोर का झटका लगता है जो वीडियो में नजर आता है। उसे उठने में दिक्कत होती है और अपनी गर्दन को सीधे किए हुए जमीन पर ही लेटा नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्राण जाए पर रील ना जाए, गर्दन का गिरगरंदन हो जाता।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सही आज कल बहुत पागलपन हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये रील का नशा है। तीसरे यूजर ने लिखा- लगता है जोरो की ली। वहीं एक यूजर ने लिखा- लगी तो जोर की है।

ये भी पढ़ें-

Heavy Driver बनना शख्स को पड़ गया भारी, पलटती गाड़ी से उछलकर बाहर निकला शख्स, देखें खौफनाक Video

इधर ड्राइवर का बिगड़ा नियंत्रण और उधर हुआ हादसा, CCTV कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट का पूरा नजारा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement