Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये राजस्थान है प्रधान! यहां छोटे-मोटे कूलर काम नही करते, तभी तो शख्स ने यह तगड़ा जुगाड़ लगाया, देखें Video

ये राजस्थान है प्रधान! यहां छोटे-मोटे कूलर काम नही करते, तभी तो शख्स ने यह तगड़ा जुगाड़ लगाया, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक अनोखे कूलर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहे कूलर को देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 29, 2024 10:40 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आजकल लोग सिर्फ और सिर्फ भीषण गर्मी से परेशान हैं। हर कोई गर्मी से बचने का इंतजाम कर रहा है। कोई अपने घर में कूलर ला रहा है तो कोई AC खरीद रहा है। इसके अलावा दोपहर में लोग बाहर जाने से बच रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर गर्मी से बचने के लिए लोग कैसे-कैसे जुगाड़ कर रहे हैं, इसके भी वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। किसी वीडियो में जुगाड़ का कूलर नजर आ रहा है तो किसी वीडियो में पंखे की हवा को खुद तक पहुंचाने की तरकीब नजर आ रही है। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक गजब का कूलर नजर आया।

ऐसा कूलर कभी देखा है?

इस खबर को पढ़ रहे अधिकतकर लोगों के घर में कूलर होगा ही। आपके घर में जो कूलर है वो कैसा है? जाहिर सी बात है कि दुकान से खरीद कर लाए होंगे तो प्लास्टिक या फिर लोहे की बॉडी वाला कूलर होगा। मगर क्या आपने कभी सीमेंट और ईंट से बना हुआ कूलर देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। एक शख्स ने अपने घर में ईंट और सीमेंट से कूलर की बॉडी बनाई है और उसके अंदर फैन, मोटर और घास फिट कर दिया। वीडियो को राजस्थान का बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @nikkisikar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यो राजस्थान है प्रधान, अठे पतो ना कब के दिख जाय।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 66 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत शानदार देसी जुगाड़। दूसरे यूजर ने लिखा- गजब की तकनीक है। तीसरे यूजर ने लिखा- AC फेल करना भी एक फैशन है। एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- मेरे पास भी इसकी हवा आ गई।

ये भी पढ़ें-

चचा ने अपना दिमाग दौड़ाकर जुगाड़ से बाइक को बना दिया ट्रैक्टर, इससे खेत भी जोत लेंगे आप, देखें Video

चलती जीप पर युवती ने स्टंट करते हुए बनाया Reel, वायरल Video देख पुलिस ने लिया एक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement