Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Central Jail में शख्स ने मच्छर को किया कैद, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

Central Jail में शख्स ने मच्छर को किया कैद, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

एक शख्स ने मच्छर को पकड़कर खुद के बनाए हुए एक जेल में बंद कर दिया। इसका उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 25, 2024 17:17 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कुछ नया और अनोखा वायरल होता ही रहता है। आप अगर दिन में कुछ समय भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिताते हैं तो आप इस बात को अच्छे से जानते ही होंगे। कभी महिलाओं की लड़ाई का वीडियो वायरल होता है तो कभी पुरुषों की लड़ाई का वीडियो वायरल होता है। कभी रील के लिए खतरनाक स्टंट करते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी जुगाड़ का वीडियो देखने को मिल जाता है। इस तरह तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया जिसे देखने के बाद आप हंसने लगेंगे।

ऐसा नजारा कभी देखा है?

एक शख्स को मच्छर से इतनी परेशानी थी कि उसने उसके लिए एक छोटा सा जेल बनाया जिसका नाम उसने Central Jail रखा। इसके बाद उसने जो किया, वो वीडियो में नजर आ रहा है। दरअसल शख्स के शरीर पर मच्छर बैठा तो उसने सबसे पहले पेन की कैप की मदद से उसे पकड़ा इसके बाद उसने अपने द्वारा बनाए गए जेल का दरवाजा खोलकर मच्छर को उसके अंदर डाल दिया और दरवाजा बंद कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने भी लिए खूब मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर curiosity_circuit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8.7 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 1 लाख 47 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी मजे लिए। एक यूजर ने कमेंट किया- भाई एक बार काटने पर कितनी सजा है। दूसरे यूजर ने लिखा- पूरी दुनिया का बदला आपने अकेले ही ले लिया, भगवान भला करे। तीसरे यूजर ने लिखा- आखिरी फैसला सीधा उम्रकैद। चौथे यूजर ने लिखा- न FIR न कोर्ट सीधा फैसला और जेल। एक अन्य यूजर ने लिखा- कौन सी धारा में पकड़ा है।

ये भी पढ़ें-

डांस करके दादा ने अपने पोते का किया मनोरंजन, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बातें

खचाखच भीड़ से भरी ट्रेन में सोने के लिए शख्स ने लगाया जुगाड़, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement