Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शख्स ने अपनी छाती पर बनवाया रतन टाटा का फेस टैटू, Video जमकर हो रहा है वायरल

शख्स ने अपनी छाती पर बनवाया रतन टाटा का फेस टैटू, Video जमकर हो रहा है वायरल

दिवंगत रतन टाटा का फेस टैटू अपनी छाती पर बनवाने वाले शख्स ने बताया कि वो उन्हें भगवान का दर्जा देता है। वीडियो में उसने इसके पीछे का कारण भी बताया। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में शख्स ने क्या कुछ कहा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 15, 2024 15:54 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस आदमी ने अपनी छाती पर बनवाया रतन टाटा का टैटू

हमारे देश में शायद ही कोई ऐसा शख्स मिलेगा जो दिवंगत रतन टाटा को नहीं जानता हो। आज वो हमारे बीच में नहीं है लेकिन लोग आज भी उन्हें पहले जितना ही प्यार करते हैं। हमारे देश में कई उद्योगपति हैं मगर लोगों के दिलों में जितना प्यार रतन टाटा के लिए है, शायद ही किसी और के लिए है। इसका एक जीता जागता उदाहरण अभी सोशल मीडिया पर देखने को मिला। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी छाती पर रतन टाटा का टैटू बनवाता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ उसने कुछ ऐसी बातें भी बताई जो आपके दिल को छू लेंगी।

शख्स ने बनवाया रतन टाटा का टैटू

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी छाती पर रतन टाटा का फेस टैटू बनवा रहा है। इस दौरान उसने दिल को छू लेने वाली बातें भी बताई। उसने वीडियो में कहा, 'मेरे एक दोस्त को कुछ साल पहले कैंसर हुआ था। हमने बड़े-बड़े अस्पताल में पता किया मगर खर्चा बहुत बताया। हमें टाटा ट्रस्ट के बारे में पता चला जहां जाकर हमने पता किया। वहां पता चला कि इलाज बिल्कुल फ्री हो जाएगा। उन्होंने उसे एडमिट किया और 1 से 1.5 साल बाद मेरा दोस्त रिकवर हो गया।' शख्स ने आगे कहा, 'मैंने तभी सोचा कि आगे जाकर कुछ बनूं तो उनके जैसा ही बनूं और जरूरतमंद की मदद करूं। मैं उन्हें (रतन टाटा) को भगवान का दर्जा देता हूं। वो रियल लाइफ गॉड हैं।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर themustache_tattoo नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इंडिया ने एक लिजेंड खो दिया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख 83 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किय है और काफी लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- वो गरीबों का मसीहा थे। दूसरे यूजर ने लिखा- दुनिया का पहला ऐसा व्यक्ति जिन्हें चाहने वाले करोड़ और नफरत करने वाले जीरो। तीसरे यूजर ने लिखा- कोहिनूर खोया है भारत ने। एक अन्य यूजर ने लिखा- रतन टाटा जी की बात ही कुछ और थी।

ये भी पढ़ें-

Video: ऐसी क्रिएटिविटी को सलाम, रेस्टोरेंट का मेन्यू में लिखे ऐसे आइटम्स कि नाम सुनकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

रजनीकांत के गाने पर विदेशी लड़कियों ने साड़ी पहन किया कमाल का डांस, Video देख झूम जाएगा दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement