Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. महिला सम्मान के लिए शख्स ने ऑटो पर लिखवाया स्लोगन, फोटो हुई वायरल तो इंटरनेट पर छिड़ गई बहस

महिला सम्मान के लिए शख्स ने ऑटो पर लिखवाया स्लोगन, फोटो हुई वायरल तो इंटरनेट पर छिड़ गई बहस

इस समय सोशल मीडिया पर पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। उसमें एक ऑटो के पीछे लिखा हुआ स्लोगन नजर आ रहा है तो वहीं कमेंट सेक्शन में लोगों के अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 03, 2024 14:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्लोगन की फोटो

ऐसा कहते हैं कि सोशल मीडिया पर कभी भी, कुछ भी वायरल हो सकता है और यह बात पूरी तरह से सही भी है। आप अभी सोशल मीडिया पर थे और आपके फीड पर मजेदार वीडियो नजर आ रहे थे। आप अपने काम में बिजी हुए और कुछ देर बाद जब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आए तो आपको कुछ ऐसा देखने को मिल सकता है जिसकी उम्मीद आपको भी नहीं रही होगी। सोशल मीडिया इस तरह से चलता है और इसी तरह अलग-अलग फोटो और वीडियो वायरल होते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसको लेकर लोग अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं। कोई उसे सही बता रहा है तो किसी की नजर में वह गलत है।

ऑटो के पीछे लिखवाया स्लोगन

एक शख्स का ऐसा मानना है कि सभी महिलाओं का सम्मान होना चाहिए। उसने अपनी इस सोच को एक स्लोगन के रूप में ऑटो के पीछे लिखवा दिया जिसकी अभी फोटो वायरल हो रही है। शख्स ने ऑटो के पीछे स्लोगन लिखवाया है कि, 'पतली हो या मोटी, काली हो या गोरी, वर्जिन हो या फिर ना हो, सभी लड़कियां सम्मान की हकदार हैं।' इसी स्लोगन की फोटो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को एक्स हैंडल पर @kreepkroop नाम के अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बेंगलुरु की सड़कों पर कुछ कट्टरपंथी नारीवाद।' इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने भी अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- रिक्शे वाले भैया बेंगलुरु के अधिकांश टेकब्रोस से अधिक सभ्य हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह नारीवाद नहीं है, यह तो बेसिक ह्यूमन डिसेंसी है। एक यूजर ने लिखा- इसमें नारीवाद क्या है, वो बस रिस्पेक्ट के लिए बोल रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसमें गलत क्या है, सभी लड़कियां सम्मान की हकदार हैं। वहीं एक यूजर ने अपनी अलग प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- यह कट्टरपंथी इस्लामी सोच को दर्शाता है, कार्रवाई करनी चाहिए इस प्रकार के सोच रखने वालों के ऊपर। पोस्ट को शेयर करने वाले ने कैप्शन में अपनी बात रखी और लोगों ने कमेंट में अपनी बात रखी जो एक दूसरे से भिन्न है। इस तरह एक स्लोगन को लेकर इंटरनेट यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई। 

ये भी पढ़ें-

बेवकूफी की भी हद होती है! चलती ट्रेन के नीचे से शख्स ने पार की पटरी, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

महिला को सचेत करने के लिए लड़की ने टोका, मगर सामने से आया ऐसा जवाब की Video ही हो गया वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement