Friday, July 05, 2024
Advertisement

समुद्र की लहरों के बीच स्कूटी लेकर पानी में चला गया शख्स, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला जिसे देखने के बाद आप तो पूरी तरह से दंग हो जाएंगे। वीडियो में एक आदमी अपनी स्कूटी पर बैठकर समुद्र की लहरों की तरफ जाता हुआ नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 02, 2024 11:26 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA समुद्र के पानी में स्कूटी चलाता दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कोई ना कोई नया वीडियो वायरल होता हुआ दिख ही जाता है जिसे देखने के बाद इंसान हैरत में पड़ जाता है। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नियमित रूप से एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे ही होंगे। और अगर नहीं रहते हैं तो कोई बात नहीं, हम अपनी खबरों के जरिए आपके लिए ऐसे वीडियोज लेकर आते ही रहते हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरह से हैरत में डाल देगा। आइए फिर आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

अभी वायरल हो रहे वीडिय में नजर आता है कि एक शख्स अपनी स्कूटी पर बैठा हुआ है। उसने हेलमेट भी लगाया हुआ है। मगर वह किसी सड़क पर नहीं बल्कि समुद्र के पानी में वह अपनी स्कूटी को चला रहा है। शख्स को सामने से आती हुई लहरें भी नजर आ रही हैं मगर वह स्कूटी को चलाते हुए आगे चले जा रहा है। इसके बाद दूसरी लहर आती है जो बड़ी दिखती है। तब शख्स अपनी स्कूटी को मोड़ता है। लेकिन समुद्र से बाहर आने तक कई लहरें उस तक पहुंच जाती है। राहत की बात यह है कि उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा। यह वीडियो कब और कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली। साथ ही यह भी नहीं पता चल पाया कि शख्स ने ऐसा क्यों किया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में मजाकिया तौर पर लिखा है, 'जब आप गूगल मैप्स पर ज्यादा ध्यान दे दें।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 52 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल ऐसा ही कल मेरे साथ हुआ। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे हैरानी इस बात की है कि स्कूटी बंद नहीं हुई। तीसरे यूजर ने लिखा- ये मजाकिया के साथ गंभीर भी है, क्या ऐसा सच में हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

इंडिया के T20 वर्ल्ड कप जीतते ही खुशी से झूम उठा जोमैटो का डिलीवरी बॉय, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

देसी जुगाड़ करना लड़की को पड़ गया भारी, Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement