Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये मेट्रो है या कोई साप्ताहिक बाजार! शख्स की हरकत देख लोटपोट हो जाएंगे आप, Video हुआ वायरल

ये मेट्रो है या कोई साप्ताहिक बाजार! शख्स की हरकत देख लोटपोट हो जाएंगे आप, Video हुआ वायरल

एक शख्स ने मेट्रो के अंदर ऐसी हरकत की जो आपको किसी साप्ताहिक बाजार में देखने को मिलती है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 02, 2024 11:05 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा चलता फिरता अड्डा है जहां दिन भर वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। लोगों को जहां कुछ अनोखा या अजीब होता हुआ नजर आता है, वो उसे रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देते हैं। इसके बाद वीडियो लोगों को अपनी तरफ खींचता है और वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। आपने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जो वायरल हुए हैं। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो मेट्रो के अंदर का है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी लोग कभी ना कभी किसी साप्ताहिक बाजार में गए ही होंगे जहां सड़क के किनारे लोग सामान बेचते नजर आते हैं। ग्राहकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए वो चिल्लाते हुए अपने प्रोडक्ट और कीमत के बारे में बताते हैं। मगर क्या आपने कभी ऐसी आवाज किसी मेट्रो के अंदर सुनी है। हैरान हो गए लेकिन वायरल वीडियो में ऐसा ही नजर आ रहा है। एक शख्स मेट्रो के अंदर चलते हुए 'आपा, खाला, बुआ' चिल्ला रहा है। कुछ समय तक इन्हीं शब्दों को बोलने के बाद कहता है, '160 रुपये का, 160, 160 रुपये का।' शख्स की इसी हरकत के कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इसे लगा कि मेट्रो चोर बाजार है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 44 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कार्टून लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या था ये? तीसरे यूजर ने लिखा- इसको गिरफ्तार करवाओ। चौथे यूजर ने लिखा- कार्टून से कम नहीं लग रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये प्रैक्टिस कर रहा है।

ये भी पढ़ें-

जेल है या जन्नत, कैदियों का खाना देख भूल जाएंगे बड़े-बड़े होटलों की शानदार डिशेज़, Video

मजदूर ने सिर पर लादे एक के बाद एक 8 बोरे, Video देख बड़े-बड़े Gym Rats के भी निकल गए पसीने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement