Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सड़क पर दौड़ते ट्रक के साथ शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, Video हो रहा है वायरल

सड़क पर दौड़ते ट्रक के साथ शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, Video हो रहा है वायरल

एक लड़के ने चलते ट्रक के साथ ऐसा खतरनाक स्टंट किया जिसे देखने के बाद आप सोचेंगे कि लोग वीडियो के लिए अपनी जान को किस कदर खतरे में डाल रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 13, 2024 18:02 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रक के साथ लड़के ने किया खतरनाक स्टंट

आज की पीढ़ी के दिमाग में सिर्फ और सिर्फ रील का ख्याल चलता रहता है। अधिकतर लड़के और लड़कियां रील बनाने में लगी रहती हैं। रील बनाना कोई गलत बात नहीं है लेकिन कुछ लोग इसके लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आपको तो पता ही होगा कि लोग रील के लिए कितने खतरनाक स्टंट करते हैं। कोई ट्रेन के दरवाजे पर लटककर स्टंट करता है तो कई बाइक के साथ स्टंट करता है। अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टंट का नया तरीका देखने को मिलेगा।

ट्रक के साथ लड़के ने किया स्टंट

सोशल मीडिया पर अभी खतरनाक स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बिजी रोड पर अच्छी-खासी रफ्तार के साथ एक ट्रक चल रहा है। उसी ट्रक के पीछे एक लड़का स्केट शू के जरिए स्टंट कर रहा है। वह सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रहा है। तो वहीं उसके दोस्त उसका वीडियो बनाने के लिए ऐसे ही स्टंट कर रहे हैं। एक लड़का ट्रक के पीछे चलकर उसे रिकॉर्ड कर रहा है तो दूसरा लड़का ट्रक के दूसरे तरफ चलते हुए उसका वीडियो बना रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Ruksar_Khan7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस तरह के स्टंट करके अपनी जान को खतरे में डालना बिल्कुल गैर-जिम्मेदाराना है। अगर कुछ हो जाता, तो घर वाले बेगुनाह ट्रक वाले पर FIR दर्ज करवा देते जबकि असल गलती खुद की होती। हमारे देश में लोगों की सोच कब बदलेगी?'

ये भी पढ़ें-

Video: पेट्रोल पंप पर आदमी की हरकत देख भड़क गया कर्मचारी, देखते ही करने लगा पिटाई

घर में गड्ढा खोदकर शख्स ने किया होश उड़ा देने वाला काम, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement