Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. गजब आदमी है! दिल्ली पुलिस से शख्स ने कर दी गर्लफ्रेंड की डिमांड, बदले में मिला Epic Reply

गजब आदमी है! दिल्ली पुलिस से शख्स ने कर दी गर्लफ्रेंड की डिमांड, बदले में मिला Epic Reply

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स की डिमांड पर अपना रिप्लाई दिया है। इसे पढ़ने के बाद हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 31, 2024 14:56 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने दिल्ली पुलिस गर्लफ्रेंड की कर दी डिमांड

दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हर कुछ दिनों में अलग-अलग पोस्ट के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम करती है। आज 'World No Tobacco Day' है। लोगों को तम्बाकु से दूरी बनाने के लिए और उन्हें जागरूक करने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट डाला। मगर इस पोस्ट पर एक शख्स ने ऐसा कमेंट कर दिया जिसने एक अलग ही पोस्ट को वायरल कर दिया। पोस्ट पढ़ने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कोई डिमांड दिल्ली पुलिस से कर सकता है। आइए फिर आपको पोस्ट के बारे में बताते हैं।

वायरल पोस्ट में क्या दिखा?

 आज सोशल मीडिया पर कई अजब-गजब के पोस्ट वायरल हो रहे हैं। उन्हीं में से एक पोस्ट दिल्ली पुलिस और एक व्यक्ति के बीच बातचीत का है। दिल्ली पुलिस द्वारा World No Tobacco Day पर किए गए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक शक्स ने दिल्ली पुलिस से गर्लफ्रेंड की डिमांड कर दी। उसने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए पूछा, 'मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मैं अभी सिग्नल हूं दिल्ली पुलिस। यह सही नहीं है, आपको मेरी गर्लफ्रेंड खोजने में मदद करनी होगी।' इसमें याद रखने वाली बात यह है कि शख्स ने सिंगल की जगह सिग्नल लिख दिया। आइए अब आपको दिल्ली पुलिस का रिप्लाई बताते हैं। दिल्ली पुलिस ने शख्स को रिप्लाई देते हुए लिखा, 'सर, हम उसे खोजने में आपकी मदद कर सकते हैं (केवल तभी जब वह कभी लापता हो जाए)। सुझाव: यदि आप 'सिग्नल' हैं, तो हम आशा करते हैं कि आप हरे रंग के रहें, लाल रंग के नहीं।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने भी रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- आप कोलकाता पुलिस से लाख गुना अच्छे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यहां क्या चल रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- मस्त रिप्लाई है, दिल्ली पुलिस हमेशा आपके साथ है। चौथे यूजर ने लिखा- इसकी उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें-

बेटी हो गई अपने पापा की तरफ और मम्मी को लगवा दिया चूना, Video देखकर आ जाएगी हंसी

आग बुझाने की यह टेक्निक फायर ब्रिगेड वालो को भी हैरान कर देगी, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement