Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र की सड़क पर टहलता दिखा विशाल मगरमच्छ, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी डरने लगेंगे। वीडियो में एक 8 फूट लंबा मगरमच्छ रत्नागिरी की सड़क पर घूमता नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 01, 2024 12:32 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रत्नागिरी की सड़क पर दिखा विशाल मगरमच्छ

आप कल्पना कीजिए कि रात में आप सड़क से गुजर रहे हैं। बारिश का मौसम है और कुछ देर पहले ही बारिश होने की वजह सड़क गिली है। आप मौसम का आनंद लेते हुए आगे बढ़ रहे हैं और तभी आप देखते हैं कि भिगी हुई सड़क पर एक विशाल मगरमच्छ चलते हुए आपकी तरफ आ रहा है। ऐसा नजारा देखते ही आपको कैसा लगेगा। क्या हुआ कल्पना करना मुश्किल हो रहा है ना। मगर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके असली हाव-भाव आपके चेहरे पर आ जाएंगे।

सड़क पर टहलते मगरमच्छ का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि अचानक एक गाड़ी के सामने से एक विशाल मगरमच्छ निकलते हुए सामने आ जाता है। मगरमच्छ मस्त मौला होकर सड़क पर चलते हुए नजर आ रहा है। वहीं एक ऑटोवाला मगरमच्छ के पीछे अपनी गाड़ी लेकर चलता हुआ दिखता है। वह हेडलाइट जलाकर शायद उसे रास्ता दिखाने में मदद कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह वायरल वीडियो?

एक अधिकारी ने बताया कि यह वीडियो रत्नागिरी जिले में चिपलुन शहर के चिंचनाका इलाके का है जहां बारिश के बीच एक ऑटोरिक्शा चालक ने इस नजारे के अपने फोन में कैद किया। अधिकारी ने आगे बताया कि मगरमच्छ संभवत: पास की शिव या वाशिष्ठी नदियों से बहकर शहर में घुसा होगा। आसपास से गुजर रहे कई लोगों ने भी मगरमच्छ को सड़क पर रेंगते हुए देखा और उसका वीडियो बनाया। एक स्थानीय निवासी ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है।

(इनपुट: पीटीआई)

ये भी पढ़ें-

इसे कहते हैं देसी टैलेंट! काका ने अपनी सुरीली आवाज से खींचा लोगों का ध्यान, Video हो रहा है वायरल

दुपट्टे का ऐसा अनोखा इस्तेमाल आपने देखा है कभी? Video को देखने के बाद उड़ जाएंगे होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement