Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सड़क किनारे बैठे 3 लोगों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, खौफनाक मंजर का वीडियो CCTV में हुआ कैद

सड़क किनारे बैठे 3 लोगों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, खौफनाक मंजर का वीडियो CCTV में हुआ कैद

सड़क किनारे बैठे कुछ लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे का वीडियो CCTV में कैद हो गया। जो अब सामने आया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 02, 2024 19:02 IST
हादसे के बाद कार पलट गई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे के बाद कार पलट गई

गोंदिया शहर के फुलचुर इलाके में स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने आज सुबह हिट एंड रन का दर्दनाक मामला सामने आया है। कोहमारा राज्य महामार्ग पर एक बार के सामने खड़े दो ट्रक ड्राइवर और एक साइकिल सवार को तेज रफ़्तार कार ने उड़ा दिया। घटना आज सोमवार सुबह की बताई जा रही है। हादसा सड़क किनारे स्थित एक घर के CCTV कैमरे में कैद हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

हादसे को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार, गोरेगांव से गणेश नगर की ओर जाने वाली सड़क पर एक सफेद रंग की तेज रफ्तार मारुति डिज़ायर कार आ रही थी। जिसका नंबर MH- 35/AG- 1588 है। कार के ड्राइवर ने सड़क पार कर रहे कुत्ते को बचाने के चक्कर में कट मार दिया, जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मारते हुए दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में कार भी पलट गई। हादसे के बाद ड्राइवर कार से निकल कर फरार हो गया जबकि टक्कर की वजह से सड़क किनारे खड़े लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

राहगीरों की मदद से दो ट्रक ड्राइवर और एक साइकिल सवार को निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। साइकिल सवार को मामूली चोट आई है जबकि सड़क किनारे खड़े दो ट्रक ड्राइवर हेमराज राऊत (54, निवासी- कारंजा ) और कादिर शेख ( 38 , निवासी फुलचुर ) का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि अगर बाइक सड़क किनारे खड़ी नहीं होती  तो दोनों घायलों को कार रौंद कर निकल जाती। बहरहाल पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती दोनों घायलों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए हैं। गोंदिया ग्रामीण पुलिस के मुताबिक, हादसे को लेकर अब तक कोई रिपोर्ट दर्ज कराने की बात सामने नहीं आई है। दुर्घटनाग्रस्त कार का ड्राइवर खुमेश उरकुड़े ( 24 , गोरेगांव ) एंबुलेंस चलाने का भी काम करता है। मामले की तफ्तीश में गोंदिया ग्रामीण पुलिस जुट गई है।

(गोंदिया से रवि आर्य की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

Video: लंदन की गलियों में दिखा SRK का जलवा, शख्स ने वायलिन पर बजाई ऐसी धुन कि खिंचे चले आए लोग

यकीन नहीं हो रहा न! ये घर नहीं बल्कि ट्रेन है, फिनलैंड का ट्रांसपोर्ट सिस्टम देख खुला का खुला रह जाएगा आपका मुंह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement