Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दीदी ने बिल्डिंग से लटककर बनाई थी रील, अब पीछे हाथ धोकर पड़ गई पुलिस; देखें Video

दीदी ने बिल्डिंग से लटककर बनाई थी रील, अब पीछे हाथ धोकर पड़ गई पुलिस; देखें Video

सोशल मीडिया पर एक लड़की व लड़के का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लड़की किसी बिल्डिंग से लटक कर स्टंट कर रही है। इस मामले में अब पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

Reported By : Atul Kumar Singh Written By : Shailendra Tiwari Updated on: June 21, 2024 18:19 IST
viral- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया किसी नशे की तरह हो गया, एक बार जिसे इसका सुरूर चढ़ गया तो उतरता ही नहीं है। इसका जीवांत उदाहरण आपको इंस्टाग्राम, फेसबुक आदि में रील बनाने वालों को देखकर पता चल जाएगा। ये युवा रील बनाने के लिए इस तरह बौखलाए रहते हैं कि उसके लिए अपनी जान तक की फ्रिक नहीं करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जहां, लड़की अपनी जान की तनिक भी परवाह करती नहीं दिख रही।

पुणे में इस मंदिर के पास का है वीडियो

हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक लड़की और दो या तीन लड़के नजर आ रहे हैं। इनमें से एक लड़के ने लड़की का हाथ पकड़ कर बिल्डिंग से लटका दिया और लड़की मजे से हंस रही है, मानो उसने चांद पर झंडे गाढ़ दिए हों। इस वीडियो को जब आप देखेगें तो आपको लगेगा कि कहीं हाथ छूट जाए तो इनकी जान जा सकती है, पर उस लड़की को तनिक भी इस बात की फिक्र नहीं है, वह मजे से लड़के के हाथ पकड़ कर झूला झूल रही है। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो पुणे के जमभुलवाड़ी के स्वामीनारायण मंदिर के पास एक निर्माणाधीन इमारत पर लटक कर बनाई गई है। 18 जून को इन दोनों ने रील बनाया जिसके बाद में वीडियो तेजी से वायरल हो गया। अब इस मामले में महाराष्ट्र की पुणे जिले की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुणे के विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में पुलिस ने युवक-युवती के खिलाफ सुओ मोटो लिया है।

पुलिस कर रही अब तलाश

पुणे में जानलेवा रील बनाने के मामले में यह रील बनाने वाले युवक और युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके बाद से ही पुलिस आरोपी युवक और युवती की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि वीडियो में एक युवती अपने युवक साथी का हाथ पकड़कर एक तीन मंजिला निर्माणाधीन इमारत से लटकते हुए दिखाई दे रही, इसे लेकर मामला दर्ज किया गया है। साथ ही सरगर्मी से इनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

इसे कहते हैं किस्मत का धनी होना! किसान ने 50 साल पहले खो दी थी अपनी Rolex घड़ी, इस तरह मिली वापस

अंकल पर भी चढ़ गया रील बनाने का बुखार, Video देखने के बाद लोग जमकर ले रहे हैं मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement