Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. नहर से निकलकर बाहर आ गया विशाल मगरमच्छ, Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

नहर से निकलकर बाहर आ गया विशाल मगरमच्छ, Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

इतनी भीषण गर्मी के बीच बुलंदशहर में एक मगरमच्छ नहर से निकलकर बाहर आ गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 29, 2024 18:57 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नहर से बाहर निकल गया मगरमच्छ

सुबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। आप जब भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर जाएंगे, वहां आपको कोई ना कोई वीडियो दिख ही जाएगा जो वायरल हो रहा होता है। कुछ वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आती है तो कुछ वीडियो देखकर हैरानी होती है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

मगरमच्छ नहर से आ गया बाहर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़ा सा मगरमच्छ किसी नहर के बाहर नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि वह नहर से बाहर आ गया है और अब ग्रिल को क्रॉस करके फिर से नहर में जाने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए वह काफी प्रयास कर रहा है मगर सफल नहीं हो पा रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो बुलंदशहर जिले के नरौरा का है जहां मगरमच्छ नहर से बाहर आ गया। मगर राहत की बात यह है कि जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करके मगरमच्छ को फिर से नहर में छोड़ दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

मगरमच्छ का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। सबसे ज्यादा लोग ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। यह जानने के बाद मगरमच्छ सुरक्षित नहर में चला गया लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मगरमच्छ यहां तो नौतपा है, वापस नहर में चले जाओ। दूसरे यूजर ने लिखा- सनस्क्रीन लेने आए होंगे पर गर्मी देख के वापिस चल दिए। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको पता नहीं है कि बाहर कितनी गर्मी है, शायद वही देखने आया हो। वहीं एक यूजर ने लिखा- 7वें चरण का वोट देने के लिए बाहर निकले हैं।

ये भी पढ़ें-

लापरवाही की भी हद होती है, बाइक पर सवार करते लड़कों का Video देखकर घूम जाएगा आपका सिर

सालों पुराने 10-10 रुपये के दो नोटों की अब लाखों में होगी निलामी, यहां जानें इसके पीछे का अहम कारण

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement