Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. कोलकाता मेट्रो: डांस करके लोगों की हंसी का कारण बना लड़का, Video हो रहा है वायरल

कोलकाता मेट्रो: डांस करके लोगों की हंसी का कारण बना लड़का, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर इस बार कोलकाता मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का डांस करते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 16, 2024 20:05 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में डांस करते लड़के का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और कोई सा वीडियो वायरल हो या फिर ना हो, मेट्रो का वीडियो का वायरल होता ही है। किसी दिन लड़ाई का वीडियो वायरल होता है तो किसी दिन रील बनाते लोगों का वीडियो वायरल होता है। और कभी-कभी तो मेट्रो में या फिर स्टेशन पर अश्लील हरकत करते कपल का भी वीडियो वायरल होता है। अब तक सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं। लेकिन अब कोलकाता मेट्रो के भी वीडियो वायरल होने लगे हैं। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे कोलकाता मेट्रो का ही बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नजर आ रहा है कि मेट्रो के अंदर कई यात्री मौजूद हैं जो सीट पर बैठकर सफर कर रहे हैं। उन सभी यात्रियों के बीच एक लड़का एक लड़का खड़ा है जिसने टी-शर्ट और जींस पहना हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह लड़का 'गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला तिल है' गाने पर डांस कर रहा है। उसका डांस अगर अच्छा होता तो लोग उसकी तारीफ भी करते मगर उसके डांस को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को दबा रहे हैं। वीडियो में यह चीज नजर आ रही है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर delhi.connection नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'इसके डांस में कुछ तो बात है।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सब अपनी हंसी रोक के बैठे हैं मेट्रो में। दूसरे यूजर ने लिखा- देखा आपने लापरवाही का नतीजा इसलिए जो बूंद जिंदगी के जरूर डाले। तीसरे यूजर ने लिखा- कुपोषण का शिकार है ये। चौथे यूजर ने लिखा- पता नहीं कौन सा नशा करते हैं।

ये भी पढ़ें-

अब तो कुत्ते को भी लग गई आर्केस्ट्रा देखने की आदत, Video देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

Video: गोल-गोल पूड़ी बनाने के लिए महिला ने बताई गजब की ट्रिक, लोग भी दे रहे हैं रिएक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement