Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. एक बोलेरो दो नंबर प्लेट, IPS अधिकारी भी देख हंस पड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

एक बोलेरो दो नंबर प्लेट, IPS अधिकारी भी देख हंस पड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

तस्वीर देख आप भी हैरान रह जाएंगे कि ये कैसे संभव है? IPS अधिकारी ने इस तस्वीर को शेयर किया है। इस पर यूजर तरह-तरह के सवाल भी उठा रहें हैं।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: January 15, 2023 11:14 IST
viral bolero- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल हुई गाड़ी

Viral: हमारे देश अजब-गजब चीजें अक्सर देखने को मिल ही जाती हैं और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। कई चीजें तो ऐसी होती हैं कि हम चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसे ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में एक बोलेरो गाड़ी दिख रही होती है। इस गाड़ी को देख लोग हंस भी रहे और अचंभित भी हो रहे हैं।

आईपीएस ने पोस्ट की तस्वीर

दरअसल, एक आईपीएस अधिकारी ने एक ट्विटर पोस्ट में शेयर की। इस पोस्ट में दो अलग-अलग लाइसेंस प्लेट वाली एक गाड़ी दिख रही है, जिसने सैकड़ों लोगों को हैरान कर दिया है। नागालैंड के पुलिस महानिदेशक रूपिन शर्मा ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें एक महिंद्रा बोलेरो 2 रजिस्ट्रेशन वाली नंबर प्लेट के साथ दिख रही है। कमाल की बात तो ये है कि पहली लाइसेंस प्लेट नागालैंड की है, जबकि दूसरी लाइसेंस प्लेट असम की है।

आईपीएस अधिकारी ने हंसते हुए चेहरे के इमोजीस के साथ पोस्ट को साझा करते हुए लिखा “ये मेरे भारत,” "एक बोलेरो दो नंबर प्लेट के साथ।"

यूजर कमेंट कर ले रहे मजे

अभी तक इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर उनकी पोस्ट को 800 से अधिक 'लाइक' मिल चुके हैं। एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि "बिल्कुल दोहरी नागरिकता की तरह," वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि "यह केवल भारत में होता है"। वहीं, बता दें कि कई यूजर इस बात की आंशका लगा रहे थे कि कि क्या डीजीपी शर्मा वाहन मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं?

बता दें कि भारत में सभी मोटर वाहनों में परिवहन विभाग द्वारा जारी किया गया व्हीकल रजिस्ट्रेशन प्लेट (नंबर प्लेट) लगा होता है। नंबर संबंधित राज्यों के जिला-स्तरीय क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) द्वारा जारी किया जाता है, जहां पहले 2 अक्षर राज्य कोड को इंगित करते हैं, जहां गाड़ी रजिस्टर्ड होती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement