Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आंटी पर गिर गई पानी की बड़ी वाली टंकी मगर नहीं रोका खाना, Video देख लोग भी ले रहे हैं मौज

आंटी पर गिर गई पानी की बड़ी वाली टंकी मगर नहीं रोका खाना, Video देख लोग भी ले रहे हैं मौज

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 14, 2024 15:58 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में वो लोग जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, उनमें से अधिकतर लोग सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव मिल ही जाएंगे। कोई इंस्टा चलाता होगा तो कोई ट्विटर पर एक्टिव रहता होगा और किसी को फेसबुक चलाने का शौक होगा। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हर प्लेटफॉर्म पर एक्टिव मिल जाएंगे। आप भी किसी न किसी साइट पर एक्टिव तो रहते ही होंगे और अगर ऐसा है तो फिर आपको यह तो पता ही होगा कि सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक महिला एक घर से निकल कर गली में चलने लगती है। महिला इस दौरान कुछ खाते हुए नजर आती है। वह महिला जैसे ही कुछ दूर जाती है, ऊपर से पानी की बड़ी वाली टंकी महिला के सिर पर गिरती है और अगले पल महिला टंकी के अंदर हो जाती है। इसके बाद एक कुछ लोग वहां भागकर आते हैं। महिला भी बाहर निकलती है और वो हैरान होकर उस तरफ देखती है जिधर से टंकी गिरी। मगर जैसे ही वो दूसरी तरफ देखती है तो नजर आता है कि सिर पर टंकी गिरने के बाद भी आंटी ने खाना नहीं छोड़ा था। महिला ने हादसे से पहले जो खाया था, उसे अच्छे से चबाकर खाती हुई नजर आती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @hemantbatra0 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हर रोज एक सेव आपको डॉक्टर से दूर रखता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वो सेव ऐसे चबा रही है जैसे कुछ हुआ ही नहीं, यह सबसे मजेदार पार्ट था। दूसरे यूजर ने लिखा- वो अभी भी चबा रही है। तीसरे यूजर ने लिखा- पैकिंग हो गई। चौथे यूजर ने लिखा- कुछ भी हो जाए, खाना नहीं रुकना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

"क्या चोर बनेगा रे तू", कपल को लूटने पहुंचा शख्स उल्टा पिटकर लौटा, Video पर लोगों का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

विदेशों से भी महंगा हुआ गुड़गांव! 75 करोड़ रुपए में मिल रहा फ्लैट, प्रॉपर्टी का रेट सुन चकराया लोगों का सिर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement