Thursday, July 04, 2024
Advertisement

VIDEO: कार लेकर किडनैप करने आए थे गुंडे, लड़कों ने बदमाशों के साथ ही कर दिया खेल, गाड़ी लेकर हुए फरार

3 किडनैपरों को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब किडनैप करने के लिए ले आई उनकी गाड़ी ही चोरी हो गई। इस मजेदार वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 22, 2024 12:58 IST
कार लेकर फरार हुए लड़के- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार लेकर फरार हुए लड़के

पेशेवर अपराधी बनना हर किसी के बस की बात नहीं है। इसमें भी लोगों को हिम्मती और होशियार होने की जरूरत पड़ती है। लेकिन अगर आप इस काम में नए-नए हैं तो हो सकता है कि आपको एक बार में सफलता न मिले और स्थिति भी आपकी सोच से काफी अलग हो। कुछ ऐसा ही अनुभव एक अपराधी गुट के लोगों को देखने को मिला। जहां तीन युवकों का एक गुट एक शख्स को किडनैप करने के लिए कार से पहुंचा लेकिन उसके आगे जो कुछ भी हुआ वह अपराधियों की सोच से भी परे था।

बदमाशों के इरादों पर फिरा पानी

दरअसल हुआ ये कि एक शख्स को किडनैप करने के लिए तीन बदमाश एक कार से उसे उठाने के लिए पहुंचे। शख्स अपने दोस्त के साथ कहीं जा रहा था। तभी किडनैपरों ने शख्स के सामने अपनी कार लाकर रोक दी। तीनों बदमाश एक साथ कार के बाहर निकले और शख्स को पकड़कर उसे कार की डिक्की में डालने लगे। तभी शख्स के दोस्त ने तुरंत अपनी होशियारी दिखाई और वह कार में घुस गया। इधर, तीनों बदमाश शख्स को कार की डिक्की में डाल रहे होते हैं। उधर, शख्स का दोस्त कार लेकर फरार हो जाता है।

वीडियो को लोग खूब कर रहे शेयर

इस मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @guru_840 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख लोगों ने देखा और 14 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मुसीबत में घबराने से बेहतर है, आप अपने दिमाग का उपयोग करे। वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। वहीं, तमाम लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का यह कहना है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है। इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

ये भी पढ़ें:

किसान की दोबारा चमकी किस्मत, खदान से मिला 6.65 कैरेट का हीरा, 7 लाख से ज्यादा आंकी जा रही कीमत

VIDEO: डॉली चायवाले ने मालदीव में समन्दर किनारे लगाई अपनी टपरी, घूमने आए विदेशी पर्यटकों को पिलाई चाय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement