Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. समुद्र की लहरों में मौज-मस्ती करते दिखे 2 दोस्त, Video देखकर आपके उड़ने वाले हैं होश

समुद्र की लहरों में मौज-मस्ती करते दिखे 2 दोस्त, Video देखकर आपके उड़ने वाले हैं होश

दो लोगों ने समुद्र में जाकर ऐसा काम किया जिसे सिर्फ देखने के बाद ही काफी लोगों को डर लगने लगेगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 09, 2024 10:00 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA समुद्र में मौज-मस्ती करते दिखे दो दोस्त

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको कब क्या देखना पड़ जाए, आप इसका पहले से अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग प्रकार के कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग भी अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन देते हैं। आपने कई वायरल वीडियो देखे होंगे मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में दो दोस्त समुद्र में जाकर मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उन्हें देखने के बाद आपको डर लगने लगेगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसे किसी समुद्र के किनारे से रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो दोस्त समुद्र की पानी में नहा रहे हैं। तभी एक तेज लहर उनकी तरफ आती है जो उन्हें काफी ऊपर तक उठा देती है। लेकिन उन्हें जरा सा भी डर नहीं लगता है और वो लहर की मदद से एक ही झटके में बाहर आ जाते हैं। इसके बाद जैसे ही लहर वापस जाती है, दोनों पानी में कूद जाते हैं और फिर से मौज-मस्ती करने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Cute_girl__29 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लग रहा है यमराज छुट्टी पर हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 88 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये लोग खतरों से खेल रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यमराज के साथ उठना-बैठना है भाई का। तीसरे यूजर ने लिखा- जब समय अच्छा होता है तो यमराज भी माफ करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत बड़ा रिस्क ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

भाई ने तो रेलवे ट्रैक पर ही JCB चला दी, Video देखने के बाद भी यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

फोन को अनलॉक किए बिना ही बच्चे ने खोल दिया Youtube, तरीका देखकर आप हो जाएंगे हैरान, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement