Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कॉलेज से घर लौट रही लड़कियों से करते थे छेड़खानी, अब व्हीलचेयर पर बैठकर मांग रहे माफी, देखें वीडियो

कॉलेज से घर लौट रही लड़कियों से करते थे छेड़खानी, अब व्हीलचेयर पर बैठकर मांग रहे माफी, देखें वीडियो

दोनों युवक करीब एक सप्ताह से छात्राओं का पीछा कर रहे थे और अपशब्द बोल रहे थे। युवकों की हरकतों से तंग आकर कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 15, 2024 23:52 IST
kushinagar, Molestation- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लड़कियों से छेड़खानी करनेवाले अब मांग रहे माफी

कुशीनगर:  कुशीनगर में लड़कियों से छेड़खानी करने वाले शोहदों की पुलिस ने ऐसी खातिरदारी की कि वे व्हील चेयर पर हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए। वे हाथ जोड़कर और रो-रोकर अपने गुनाह की माफी मांग रहे हैं। दरअसल, शनिवार को करीब तीन बजे जनता इंटर कॉलेज सोहंग में पढ़नेवाली दो छात्राएं गौराखोर गांव के बगीचे के रास्ते अपने घर वापस लौट रही थीं। छात्राओं के मुताबिक कॉलेज से ही दो युवक उनका पीछा कर रहे थे। दोनों युवक कभी मोबाइल नम्बर मांग रहे थे तो कभी नाम पूछ रहे थे। रास्ते भर दोनों युवक छात्राओं को कई तरह से परेशान कर रहे थे। 

लोगों ने पकड़कर पेड़ से बांधा

एक युवती के पिता द्वारा दिए गए तहरीर के मुताबिक दोनों युवक करीब एक सप्ताह से छात्राओं का पीछा कर रहे थे और अपशब्द बोल रहे थे। इसके बाद दोनों छात्राओं ने गुरवलिया चौराहे पर मौजूद कुछ लोगों से यह बात बताई तो उन लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और दोनों शोहदों को पेड़ से बांध दिया। लोगों ने पूछताछ किया तो दोनों की पहचान साहिल अंसारी पुत्र असरफ अंसारी, इमरान अंसारी पुत्र सुलेमान अंसारी ग्राम सोहंग थाना तुर्कपट्टी के रूप में हुई। 

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया

इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शोहदों को लेकर थाने चली गयी थी। एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया की दोनों लड़कियों को छेड़ने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले बस्ती के दुबौलिया में भी इस तरह की घटना सामने आई थी। यहां एक मनचला युवक नशे की हालत में स्कूल जानेवाली लड़कियों से छेड़खानी करता था, भद्दे कमेंट करता था। इस युवक की हरकत से परेशान लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

रिपोर्ट- उदय सिंह, कुशीनगर 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement