Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बारिश में नहाने के लिए पार्क में पहुंची लड़की, तो मनचलों ने की छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर सुनाई आपबीती

बारिश में नहाने के लिए पार्क में पहुंची लड़की, तो मनचलों ने की छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर सुनाई आपबीती

बारिश के पानी में नहाने के लिए युवती जैसे ही नोएडा सेक्टर 48 के पार्क में पहुंची। तो वहां कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी करनी चाही। इसके बाद महिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: August 03, 2024 23:12 IST
WOMEN molested BY miscreantsIN NOIDA SECTOR 48 DURING SHE reached the park to take a bath in the rai- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के नोएडा में बारिश के दौरान युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता ने सोशल मीडिया मंचों पर अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है। युवती ने ‘एक्स’ व ‘इंस्टाग्राम’ पर एक वीडियो पोस्ट कर स्थानीय पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाएं हैं। पुलिस ने बताया कि पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रामबदन सिंह ने बताया कि सेक्टर-48 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपना एक मिनट 27 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। 

नोएडा सेक्टर 48 में लड़की के साथ छेड़छाड़

वीडियो में युवती ने बताया कि वह बारिश के दौरान सेक्टर-48 के एक पार्क में नहा रही थी। इस दौरान दो युवक आए और उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। इस बीच उसके विरोध करने और पार्क में दो अन्य युवतियों को आता देख आरोपी वहां से भाग गए। युवती ने वीडियो में कहा कि उसने मामले की शिकायत थाना सेक्टर-49 में की लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी, जिसके बाद उसे मजबूरन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि युवती ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसपर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच की जा रही है। 

बस में लड़की से छेड़छाड़

उन्होंने बताया कि पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि छेड़छाड़ की ही एक घटना बस में देखने को मिली। दरअसल प्राइवेस बस से नोएडा से हापुड़ जा रही एक युवती के साथ बस चालक ने छेड़छाड़ की। युवती ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब 8 बजे युवती के साथ चालक ने नोएडा से वापस आने समय छेड़छाड़ की। आरोपी ने अपना हाथ काटकर खून से युवती की मांग भरने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement