Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पति को छोड़ आशिक संग भागी थी महिला, घरवाले वापस लाए तो प्रेमी ने प्रेमिका की चौखट पर खा लिया जहर

पति को छोड़ आशिक संग भागी थी महिला, घरवाले वापस लाए तो प्रेमी ने प्रेमिका की चौखट पर खा लिया जहर

एक युवक ने अपनी प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंचकर जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 11, 2024 17:10 IST
प्रेमिका का भाई मोहित- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रेमिका का भाई मोहित

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ में रहने वाली एक महिला के सामने ही उसके प्रेमी ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवती शादीशुदा है। युवती का शादी से पहले से ही हरदोई के संडीला थाना क्षेत्र के रहने वाले पिंटू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन उसकी शादी शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हो गई।

प्रेमी के साथ भाग गई थी युवती

इसके बाद युवती को दो बच्चे भी हुए लेकिन उसके मन में पिंटू के लिए प्यार भरा हुआ था। बीते 29 मार्च को युवती अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने प्रेमी पिंटू के साथ भाग गई। जिसके बाद युवती के भाई ने पिंटू के खिलाफ थाना शमसाबाद में मामला दर्ज करावा दिया। पुलिस ने 10 अप्रैल 2024 को दिल्ली से युवती को पिंटू के साथ बरामद कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर युवती को उसके भाई के हवाले कर दिया।    

प्रेमिका के घर के सामने खाया जहर

प्रेमिका जब अपने मायके चली आई तो पिंटू उसके दरवाजे पहुंचा और दरवाजे पर पहुंचकर उसने प्रेमिका के भाई के सामने ही जहर खा लिया। प्रेमिका के भाई ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिंटू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। फतेहगढ़ कोतवाल हरिश्याम सिंह बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमिका के भाई ने क्या बताया

वहीं, प्रेमिका के भाई मोहित ने बताया कि पिंटू सुबह 6 बजे से ही उसके घर का चक्कर लगा रहा था। जब युवती के भाई दरवाजे पर अपनी बहन को बुलाया और उससे पूछा कि ये कौन है, पहचानती हो तुम तो उसने बताया कि ये उसका प्रेमी पिंटू है। जिसके बाद पिंटू ने अपने चेहरे से मास्क उतारा और हाथ में लिए जहर को पी गया। 

(फर्रुखाबाद से जितेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

7 साल बाद फिर एक साथ राहुल-अखिलेश, लेकिन दोनों में नहीं दिखा तालमेल; आखिर क्या है वजह?

मायावती ने बसपा को बताया 'ब्राह्मणों की हितैषी', बोलीं- सपा और भाजपा सरकारों में अपर कास्ट के साथ हुई नाइंसाफी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement