Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: महिला ने कलक्ट्रेट में खाया जहर, लिव-इन पार्टनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

यूपी: महिला ने कलक्ट्रेट में खाया जहर, लिव-इन पार्टनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक महिला ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। वह अपने लिव-इन पार्टनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही थी।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 24, 2024 14:55 IST
Woman consumes poison- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC महिला ने की सुसाइड की कोशिश

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक 28 साल की महिला ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

क्या है पूरा मामला?

मंगलवार को अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कोमल सोमवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंची और समीर नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में थी।

सिंह ने कहा, उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वह पिछले छह साल से समीर के साथ रह रही थी और उसने उससे शादी करने का वादा किया था लेकिन बाद में इनकार कर दिया। अधिकारी ने कहा कि शिकायत दर्ज कराने के बाद महिला ने इमारत परिसर में जहर खा लिया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

महिला के पास से एक नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उसने अपने कृत्य के लिए समीर और उसके परिवार के सदस्यों को जिम्मेदार ठहराया। महिला हरियाणा की मूल निवासी है, जबकि समीर शामली जिले के झिंझाना कस्बे का रहने वाला है। क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement