Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच: साथियों के पकड़े जाने से बौखलाया लंगड़ा भेड़िया, एक रात में दो महिलाओं पर हमला

बहराइच: साथियों के पकड़े जाने से बौखलाया लंगड़ा भेड़िया, एक रात में दो महिलाओं पर हमला

बहराइच में एक ही रात में दो अलग-अलग गांव में भेड़िए ने दो महिलाओं पर जानलेवा हमला किया है। जानकारी के मुताबिक, साथियों के पकड़े जाने से लंगड़ा भेड़िया बौखलाया हुआ है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Subhash Kumar Updated on: September 13, 2024 9:41 IST
बहराइच में लंगड़े भेड़िये का आतंक।- India TV Hindi
Image Source : PEXELS/ANI बहराइच में लंगड़े भेड़िये का आतंक।

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िये का आतंक अब भी लगातार जारी है। प्रशासन ने कई भेड़ियों को पकड़ा है लेकिन अब इनका लीडर लंगड़ा भेड़िया पकड़ से बाहर है। जानकारी के मुताबिक, साथी भेड़ियों के पकड़े जाने के बाद से लंगड़ा भेड़िया बेहद गुस्से में है। अब गुरुवार की रात भेड़िए ने बहराइच में दो महिलाओं पर जानलेवा हमला किया है। इससे साबित हो रहा है कि आदमखोर लंगड़े भेड़िए के मुंह में खून लग चुका है।

बहराइच के महसी थाने के नसीरपुर गांव में रात 10 बजे के आसपास 28 वर्ष की गुड़िया नाम की महिला जो कमरे में अपनी बेटी को सुला रही थी। उस पर अंधेरे में भेड़िए ने अटैक किया। उसके गले और चेहरे पर गहरे जख्म हैं। परिवार के लोगो का कहना है बारिश हो रही थी इसलिए छत पर नही सोए, पति और कुछ बच्चे बरांडे में सो रहे थे, पत्नी अंदर कमरे में बेटी को सुला रही थी, दरवाजा नहीं था तभी भेड़िए ने अटैक किया। महिला को बहराइच के जिला अस्पताल में रेफर किया गया जहां वन्यजीव भेड़िए हमले वाले वार्ड में गुड़िया का इलाज चल रहा है। गुड़िया के पति का कहना है उन्होंने अपनी आंखों से देखा भेड़िए को जो जंगल मे भाग गया।

बहराइच के महसी के सम्मनपुरवा गांव में भेड़िए का दूसरा अटैक हुआ है। यहां सुबह 3 बजे के आसपास 45 वर्ष की मुकिमुन नाम की महिला सुबह शौच के लिए घर से बाहर आई थी। बिजली नही थी अंधेरा था, पीछे से भेड़िए ने अटैक किया। महिला के कंधे और सर पर घाव है। उसे भी इलाज के लिए बहराइच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement