Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में भेड़ियों का आतंक जारी, बहराइच में 11 साल के बच्चे पर सोते समय हमला, चंदौली में झुंड के साथ किया अटैक, 7 ग्रामीण घायल

यूपी में भेड़ियों का आतंक जारी, बहराइच में 11 साल के बच्चे पर सोते समय हमला, चंदौली में झुंड के साथ किया अटैक, 7 ग्रामीण घायल

यूपी में भेड़ियों के हमलों ने लोगों की रात की नींद उड़ा दी है। ताजा मामला बहराइच और चंदौली से सामने आया है। यहां भेड़ियों के हमले में एक 11 साल का बच्चा और 7 ग्रामीण घायल हुए हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 16, 2024 8:55 IST
wolf- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बहराइच और चंदौली में भेड़िये का हमला

बहराइच/चंदौली: यूपी में भेड़ियों के हमले लगातार जारी हैं। बहराइच में एक बार फिर भेड़िये ने हमला किया है। इस बार उसने एक 11 साल के बच्चे पर अटैक किया है, जिसमें बच्चा घायल हो गया है। वहीं चंदौली में भी भेड़ियों के झुंड ने ग्रामीणों पर हमला किया है। इस हमले में 7 ग्रामीण घायल हो गए हैं। 

11 साल के इमरान को बनाया निशाना

यूपी के बहराइच में भेड़िये ने रात में घर की छत पर सोते समय एक 11 साल के लड़के इमरान पर हमला किया। इमरान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कालेज बहराइच रेफर किया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, भेड़िया खेत की तरफ से आया और जीना चढ़कर छत पर सो रहे बच्चे के गले पर हमला किया। ये पहला मामला है, जब छत पर सो रहे बच्चे पर भेड़िये ने हमला किया है। जानकारी ये भी मिली है कि जिस जीने से चढ़कर भेड़िया छत पर गया, उसमें दरवाजा नहीं था। गौरतलब है कि प्रशासन कमरे या छत पर दरवाजा लगाकर ही सोने की नसीहत देता रहा है क्योंकि आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। 

वन विभाग के तमाम इंतजाम के बाद भी महसी इलाके में लगातार भेड़ियों के हमले की घटनाएं हो रही हैं। वन विभाग, पुलिस, पीएससी के जवान और जिले के कर्मचारी उन्हें पकड़ने के लिए गश्त कर रहे हैं। मामला महसी इलाके के पिपरी मोहन गांव का है।

चंदौली में भेड़ियों के झुंड ने 7 लोगों को किया घायल

चंदौली में भेड़ियों के झुंड ने ग्रामीणों पर हमला किया है। इस हमले में 7 ग्रामीण घायल हुए हैं। भेड़ियों ने एक बकरी को भी अपना शिकार बनाया है। अचानक हुए भेड़ियों के हमले से ग्रामीणों में भगदड़ मच गई है। हालांकि खुद को संभालते हुए ग्रामीणों ने भेड़ियों का मुकाबला किया और एक भेड़िये को मार गिराया। 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों संग भेड़ियों को खदेड़ा। भेड़िये अपने घायल साथी को लेकर गंगा के कछार से होकर भाग निकले। मामला बलुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ गांव का है। (बहराइच से बच्चे भारती और चंदौली से संतोष कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement