Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पति के सुसाइड की खबर सुनते ही पत्नी को लगा सदमा, खुद भी छत से कूदकर दे दी जान

पति के सुसाइड की खबर सुनते ही पत्नी को लगा सदमा, खुद भी छत से कूदकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला ने अपनी पति के सुसाइड खबर सुनकर खुद की भी जान ले ली। पति की मौत की खबर सुनते ही महिला को ऐसा शॉक लगा कि उसने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: July 07, 2024 17:28 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पत्नी को अपने पति की मौत का ऐसा सदमा लगा कि उसने खुद की भी जान दे दी। गोरखपुर के मशहूर मनोरोग चिकित्सक डॉक्टर राम शरण श्रीवास्तव की बेटी संचित श्रीवास्तव ने आज सुबह छत से कूदकर अपनी जान दे दी। मिली जानकारी के अनुसार पति की मौत की सूचना मिलने पर संचित ने यह कदम उठाया। 

पारिवारिक कलह बताई जा रही खुदकुशी की वजह 

पति के मौत की खबर के बाद मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक खुदकुशी की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

किसी बात से आहत होकर की थी खुदकुशी 

गोरखपुर के सिविल लाइन पार्क रोड पर डॉक्टर रामशरण श्रीवास्तव का आवास है उनकी बेटी संचित कुछ दिन पूर्व मायके में आई थी। जानकारी दे दें कि बीते शनिवार की रात में किसी बात से आहत होकर संचित के पति हरीश बगेश ने खुदकुशी कर ली थी। 

एक होटल में लगाई फांसी 

पटना के रहने वाले हरीश ने एक होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह उनके परिवार वालों को जब सारनाथ पुलिस सूचना दी तो डॉ रामशरण श्रीवास्तव वाराणसी जाने के लिए तैयार थे और इसी बीच उनकी बेटी संचित ने छत से कूदकर जान दे दी।

बांदा में एक युवती ने पुल से कूदकर दी जान

वहीं, बांदा जिले से भी एक युवती द्वार खुदकुशी का मामला सामने आया। यहां केन नदी पर बने पुल से कूदकर एक युवती ने अपनी जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार दोपहर करीब एक बजे की है तथा युवती की पहचान हमीरपुर जिले के छिछोलर गांव की रहने वाली रोशनी खान (23) के रूप में हुई। 

रिपोर्ट- राज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- भारत के किस स्टेट में सबसे कम जंगल है? 

उत्तराखंड में आज हो सकती है भारी वर्षा, अगले पांच दिनों में UP समेत इन जगहों पर भी होने की संभावना: IMD

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement