Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुल्तानपुर डकैती: एनकाउंटर के बाद मृत आरोपी अनुज प्रताप सिंह के पिता क्या बोले? अखिलेश को लेकर कही बड़ी बात

सुल्तानपुर डकैती: एनकाउंटर के बाद मृत आरोपी अनुज प्रताप सिंह के पिता क्या बोले? अखिलेश को लेकर कही बड़ी बात

सुल्तानपुर डकैती केस में आज सुबह हुए एनकाउंटर के बाद मृत आरोपी अनुज प्रताप सिंह के पिता का बयान सामने आया है। उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: September 23, 2024 14:00 IST
मृत आरोपी अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृत आरोपी अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बीते महीने हुए सुल्तानपुर डकैती केस के एक और आरोपी अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर कर दिया है। यूपी एसटीएफ द्वार यह एनकाउंटर आज सुबह किया गया। मृतक बदमाश अनुज प्रताप सिंह मोहंगनज थाना क्षेत्र के जनापुर गांव का रहने वाला था। इस मामले में अब मृतक बदमाश अनुज के पिता का बयान सामने आया है। 

मृतक बदमाश अनुज के पिता ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के लिए कहा, "अब एक ठाकुर का एनकाउंटर हो गया, उनकी इच्छा की पूर्ति हो गई।" अनुज के पिता धर्मराज सिंह पेशे से किसान हैं। अनुज इनका सबसे बड़ा बेटा था। इसके बाद इनकी एक बेटी है जो बीएससी की पढ़ाई कर रही है और एक बेटा है जो 11वीं में पढ़ रहा है। मृत आरोपी के पिता धर्मराज सिंह के मुताबिक साल 2023 में अनुज ने तिलोई के एक विद्यालय से बीए की पढ़ाई पूरी की थी। अनुज पिता ने बताया कि जून 2024 को अनुज एक केस के सिलसिले में सूरत गया था तब से घर नही लौटा। 

क्या कार्रवाई हुई?

बता दें कि सुल्तानपुर में 28 अगस्त को भरत ज्वेलर्स के यहां लूट के दो आरोपी यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। चार मुठभेड़ में घायल होने के बाद पकड़े गए हैं और चार दूसरे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूरी लूट का मास्टर माइंड भी जेल में है। मुठभेड़ में मारे गए मंगेश यादव और अनुज प्रताप सिंह सराफा दुकान में अंदर लूट करते सीसीटीवी में कैद हुए थे। पुलिस ने लूट का माल तो बरामद कर लिया है। अब पुलिस का कहना है कि जल्दी ही बाकी के तीन आरोपी भी पकड़े जाएंगे।

रिपोर्ट- आलोक श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- हरियाणा में आज क्यों बंद हैं स्कूल? जानें क्या है इस छुट्टी की वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement