Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ में मूसलाधार बारिश, विधानसभा परिसर में भरा पानी, तो चचा शिवपाल सिंह ने यूंं ली चुटकी

लखनऊ में मूसलाधार बारिश, विधानसभा परिसर में भरा पानी, तो चचा शिवपाल सिंह ने यूंं ली चुटकी

लखनऊ में मूसलाधार बारिश हो रही है। तेज हवाओं के साथ बारिश का ये आलम है कि विधानसभा में जलभराव हो गया है। जब विधानसभा में पानी घुसा तब सीएम योगी भी मौजूद थे। बाद में उन्हें दूसरे गेट से बाहर निकाला गया।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Malaika Imam Updated on: July 31, 2024 15:03 IST
यूपी विधानसभा परिसर में जलभराव- India TV Hindi
यूपी विधानसभा परिसर में जलभराव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश इतनी तेज हुई कि विधानसभा परिसर में भी पानी घुस गया। हजरतगंज की सड़कों पर कई गाड़ियां डूब गई हैं। सड़कों पर पानी भर गया है। बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया गया था। लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की गई थी। तेज हवाओं के मूसलाधार बारिश का ये आलम है कि विधानसभा में जलभराव हो गया है।

यूपी विधानसभा का बजट सत्र

यूपी विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। इस बीच, विधानसभा के परिसर में पानी भरने से विधायकों और कर्मचारियों की परेशानी बढ़ गई है। बारिश की वजह से उन्हें आने जाने में मुश्किलें आएंगी। विधानसभा के ग्राउंड फ्लोर में पूरे कमरों में पानी भर गया है। कई सामान भी बारिश के पानी में भीग गए हैं। विधानसभा की छतों से भी बारिश के पानी टपकने की बात कही जा रही है।

"बजट की सबसे अधिक आवश्यकता..."

यूपी विधानसभा में पानी भरने पर सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कटाक्ष किया है। उन्होंने जलभराव का वीडियो शेयर करते हुए 'एक्स' पर लिखा, "बजट की सबसे अधिक आवश्यकता उत्तर प्रदेश विधानसभा को है, एक मूसलाधार बारिश में यह हाल है तो बाकी प्रदेश भगवान भरोसे है..."

सीएम योगी को दूसरे गेट से निकाला गया

बताया जा रहा है कि जब विधानसभा में पानी घुसा तब मुख्यमंमत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। बाद में उन्हें दूसरे गेट से बाहर निकाला गया। बारिश का बहाव इतना तेज था कि विधानसभा के सचिवालय में भी पानी घुस गया। यहां तक कि नगर निगम में भी पानी घुस गया है। 

ये भी पढ़ें- 

केरल में भारी बारिश से मची है तबाही, दिल्ली में उमस भरी गर्मी से त्रस्त लोग, जानिए मौसम का मिजाज

वायनाड में भीषण तबाही के बाद भी खतरा, मौसम विभाग ने 'डराने' वाला अपडेट किया जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement