Wednesday, June 26, 2024
Advertisement

Video: रील बनाते समय ट्रैक्टर पलटा, मौके पर ही हो गई युवक की मौत

नीरज अपने ट्रैक्टर से दूसरे ट्रैक्टर को खींच रहा था तभी उसका ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया, जिसके नीचे नीरज दब गया। गंभीर रूप से घायल नीरज को मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भगदड़ मच गई।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: June 23, 2024 10:58 IST
Tractor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रील बनाते समय हादसा

यूपी के सीतापुर के एक युवक नीरज को रील बनाना महंगा पड़ गया। रील बनाते समय युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। घटना के बाद युवक के परिवार में हड़कंप मच गया। मृतक युवक अटरिया थाना क्षेत्र के हिम्मत नगर का रहने वाला था। नीरज को रील बनाने का बहुत शौक था वह हमेशा अलग अलग स्टंट करते हुए रील बनाया करता था। शनिवार को नीरज किसी काम से लखनऊ जनपद के इटौंजा अपने ट्रैक्टर से गया हुआ था, जहां पर वह एक ट्रैक्टर को दूसरे में बंधकर खींचने का स्टंट कर रहा था। नीरज के इस स्टंट को देखने के लिए लोगो की काफी भीड़ भी लगी हुई थी।

नीरज अपने ट्रैक्टर से दूसरे ट्रैक्टर को खींच रहा था तभी उसका ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया, जिसके नीचे नीरज दब गया। गंभीर रूप से घायल नीरज को मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भगदड़ मच गई। वहीं सूचना पाकर पहुंचे परिवार वालों ने पुलिस को सुनना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

रील बनाते समय हुई थी छात्रा की मौत

2 मई के दिन रील बनाते समय उत्तराखंड के रुड़की में एक छात्रा की मौत हो गई थी। 20 वर्षीय वैशाली अपनी एक सहेली के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर अपने मोबाइल से ‘रील’ बना रही थी और इसी दौरान वह रेलगाड़ी की चपेट में आ गई थी। वह फिलहाल रूड़की की शिवपुरम कॉलोनी स्थित अपने मामा के घर रहकर कोर इंजिनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। वह अपनी सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक घूमने गई थी। इस दौरान दोनों सहेलियां मोबाइल से रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर रील बनाने लगीं। तभी अचानक हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ एक ट्रेन जा रही थी, उसकी चपेट में वैशाली आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी।

(रिपोर्ट- मोहित मिश्रा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement